'बेटियां द प्राइड' में एक साथ नजर आएंगी साइना नेहवाल और मैरी कॉम, इस कैंपेन के लिए मिलाया हाथ!

#सेव द गर्ल चाइल्ड कैंपेन के तहत राजीव वालिया के एक नए वीडियो में नजर आएंगी देश की दिग्गज खिलाड़ी साइना नेहवाल और मैरी कॉम...

'बेटियां द प्राइड' में एक साथ नजर आएंगी साइना नेहवाल और मैरी कॉम, इस कैंपेन के लिए मिलाया हाथ!

मुंबई: "लड़कों की तरह लड़की भी मुट्ठी बांध के पैदा होती हैं" #सेव द गर्ल चाइल्ड कैंपेन के तहत बनाए गए इस खूबसूरत वीडियो को कुछ वर्षों पहले बेटियों को बचाने में और समाज का उनके प्रति रवैया बदलने की मांग की थी. आज कुछ वर्षों बाद इस पर फिर एक वीडियो बनाया जा रहा है, 'बेटियां द प्राइड ऑफ इंडिया'. राजीव वालिया के इस वीडियो में देश की दिग्गज खिलाड़ी साइना नेहवाल और मैरी कॉम नजर आने वाली हैं.

देश की बेटियों का, देश की बेटियों के प्रति सम्मान इस गाने में व्यक्त किया जा रहा है. उन सभी बेटियों ने जिन्होंने देश की अस्मिता और देश का नाम रोशन करने में कोई कमी नहीं छोड़ी. उन बेटियों को समर्पित यह गाना आने वाली पीढ़ियों की बेटियों के लिए है.

बॉक्सर मैरीकॉम और साइना नेहवाल ने 'बेटियां द प्राइड ऑफ इंडिया' म्यूजिक वीडियो का शूट कर लिया है. जल्द ही देशभर में अलग-अलग क्षेत्रों से 15 महिला पर्सनालिटी को लेकर वीडियो बनाया जाएगा. इसके पहले बेटियां वीडियो में अजय देवगन, शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी, रवीना टंडन, सोनू निगम, शंकर महादेवन के अलावा कई सितारों ने हिस्सा लिया था और सेव द गर्ल चाइल्ड कैंपेन के तहत बेटियों को बचाने की मांग की थी.

इस पूरे गाने का खूबसूरत म्यूजिक वीडियो तैयार किया जा रहा है. जिसमें 15 अलग-अलग सेलिब्रिटीज, अलग-अलग क्षेत्रों से लिए जाएंगे. साथ ही पांच सिंगर ने इस गाने को मिलकर आवाज दी है. कांसेप्ट और निर्देशन डायरेक्टर राजीव वालिया का है वही विजय सिंघल इस गाने के निर्माता है.

इसे भी देखें:

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें