EXCLUSIVE: इसलिए सिर्फ एक बार सलमान खान से मिलना चाहती हैं पूजा डडवाल

आज पूजा के परिवार वालों ने भी उनका साथ छोड़ दिया है. अब पूजा अपने एक मित्र राजेंद्र सिंह की मदद से आर्थिक तंगी से थोड़ा तो बाहर आ चुकी हैं, लेकिन जिंदगी उनकी अभी भी तकलीफों से गुजर रही हैं.

EXCLUSIVE: इसलिए सिर्फ एक बार सलमान खान से मिलना चाहती हैं पूजा डडवाल
पूजा डडवाल का नाम पिछले साल सुर्खियों में आया था जब वह तंगी की दौर से गुजर रही थीं.

नई दिल्ली (प्रतीक शेखर/सोनल सिंह): बॉलीवुड के 'दंबग' सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म 'वीरगति' में काम कर चुकीं एक्ट्रेस पूजा डडवाल (Pooja Dadwal) की स्तिथि इन दिनों बेहद खराब है. वह इन दिनों मीडिया के जरिए तमाम बॉलीवुड सितारों से काम देने का अनुरोध करती नजर आ रही हैं. बता दें, पूजा डडवाल का नाम पिछले साल सुर्खियों में आया था जब वह तंगी की दौर से गुजर रही थीं और तबीयत काफी बिगड़ गई थी. उस दौरान पूजा टीबी और फेफड़ों से संबधित बीमारी के कारण कई दिनों तक हॉस्पिटल में भर्ती रही थीं, उस वक्त सलमान द्वारा उनकी मदद की गई थी, साथ ही भाजपा सासंद व भोजपुरी एक्टर रवि किशन भी उस वक्त पूजा की मदद के लिए आगे आए थे.

आज पूजा के परिवार वालों ने भी उनका साथ छोड़ दिया है. अब पूजा अपने एक मित्र राजेंद्र सिंह की मदद से आर्थिक तंगी से थोड़ा तो बाहर आ चुकी हैं, लेकिन जिंदगी उनकी अभी भी तकलीफों से गुजर रही हैं. वह राजेंद्र के साथ मुंबई में टिफिन बनाकर अपना गुजर-बसर कर रही हैं. ऐसे में ZEE NEWS DIGITAL ने पूजा से बातचीत की और उनके साथ हो रही परेशानियों के बारे में जानने की कोशिश की... तो आइए, आपको बताते हैं पूजा ने ज़ी न्यूज से क्या-क्या बात की-  

सवाल: मीडिया में आपका नाम आने के बाद क्या कोई मदद कहीं से मिली?
पूजा का जवाब: पता नहीं क्यों इतना वक्त लग रहा है. इंतजार में हूं. मैं बस इतना ही कहना चाहूंगी कि मीडिया वालों ने जो मेरा ये साथ दिया है, जो मेरी तकलीफ हमेशा समझी है, उसके लिए शुक्रगुजार हूं. दरअसल, मेरे जैसे आर्टिस्टों की कोई कदर ही नहीं रह गई इस इंडस्ट्री में, लेकिन मुझे इतना पता है कि मीडिया वाले मेरे साथ तब भी खड़े थे, अब भी खड़े हैं और हमेशा खड़े रहेंगे. मैं एक आर्टिस्ट के रूप में पैदा हुई थी और मरूंगी भी एक आर्टिस्ट के रूप में ही और मुझे पता है कि कोई न कोई मुझे कॉल जरूर करेंगे. बस थोड़ी समय लग रहा है, लेकिन मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि क्यों लग रहा है.  

सवाल: क्या आपने कभी किसी से संपर्क करने का प्रयास नहीं किया?
पूजा का जवाब: मैंने संपर्क किया है, लेकिन जिनसे मैंने संपर्क करने की कोशिश की है, वह मेरे साथ को-आर्टिस्ट थे, पर आज वह मुझसे काफी आगे निकल चुकी हैं इसलिए उनके लिए पूजा डडवाल का नाम कुछ भी नहीं है. वह बस यही कहते हैं कि कुछ करेंगे आपके लिए, लेकिन सफर तो मेरा है और मुझे पूरा विश्वास है कि मैं इस सफर को भी पार कर लूंगी. 

सवाल: क्या आपने अभी टिफिन का बिजनेस शुरू किया है?
पूजा का जवाब: मैं जब मुबंई आई तो एक वर्सोवा विलेज के चौल में रह रही थी, तभी मेरे एक मित्र राजेंद्र सिंह ने मुझे वहां से बाहर निकाला और अब मैं उनके साथ मिलकर टिफिन का बिजनेस कर अपना गुजर बसर कर रही हूं. दरअसल, जब मीडिया में मेरी खबर आई तो राजेंद्र जी ने ही मुझे वर्सोवा विलेज से बाहर निकाला. आज के डेट में मैं टिफिन बनाने में राजेंद्र का हाथ बटा रही हूं.

सवाल: हमारे माध्यम से आप क्या अपील करना चाहेंगी?
पूजा का जवाब: मैं तो बस इतना ही रहना चाहूंगी कि मैंने एक एक्ट्रेस रूप में जन्म लिया है और मैं एक एक्ट्रेस के रूप में ही मरना चाहती हूं. आज में न किसी से पैसे मांग रही हूं और न ही घर मांग रही हूं.. मैं बस काम मांग रही हूं. मैं बस यही कहना चाहूंगी कि मुझ पर विश्वास करें. अगर कोई ऑफर मेरे पास आता है तो मैं सबको विश्वास दिलाती हूं कि मैं अपने आप को प्रूव करके दिखाउंगी. 

उन्होंने अंत में यह कहा कि वह एक बार सलमान खान से मिलना चाहती हैं. उन्होंने काह कि मरने से पहले उनकी यह आखिरी इच्छा है कि वह सलमान से मिलें और उनका शुक्रिया अदा करें. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें