सलमान के शो में नजर आ सकते हैं बीजेपी सांसद प्रणव चैंपियन, पार्टी कर चुकी है बाहर
Advertisement

सलमान के शो में नजर आ सकते हैं बीजेपी सांसद प्रणव चैंपियन, पार्टी कर चुकी है बाहर

पिछले दिनों बीजेपी से अनुशासनहीनता के आरोप में निलंबित होने के बाद कुंवर प्रणव सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, जिसमें विधायक की बंदूकबाजी दिख रही थी. 

 

सलमान खान और बीजेपी सांसद प्रणव चैम्पियन (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: टीवी का सबसे कंट्रोवर्सियल शो सलमान खान होस्ट करते हैं और जल्द ही इसकी शुरुआत होने वाली है. इस शो से जुड़ने वाले संभावित कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आने लगी है. इसी लिस्ट में विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का नाम भी जुड़ गया है. पिछले दिनों बीजेपी से अनुशासनहीनता के आरोप में निलंबित होने के बाद कुंवर प्रणव सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ, जिसमें विधायक की बंदूकबाजी दिख रही थी. हाथ में एक-दो नहीं पूरी तीन रिवॉल्वर और एक असॉल्ट राइफल के साथ विधायक जी गाने की धुन के साथ हथियार लहरा रहे थे. 

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में बीजेपी से निलंबित विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन एक-एक करके अपने हथियारों को दिखा रहे हैं. इसके साथ ही वह हाथों में जाम भी लिए नजर आ रहे थे. वीडियो वायरल होने के बाद ही विधायक की परेशानी और बढ़ गई थी. इस कंट्रोवर्सी के बाद से ही कयास लगाए जा रहे हैं कि नेता की सलमान के शो में एंट्री हो सकती है. 

क्या सलमान के शो पर दिखेंगी जायरा वसीम? 'दंगल गर्ल' को मिला 1.5 करोड़ का ऑफर

fallback

बता दें कि विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का इससे पहले जून महीने में भी सोशल मीडिया पर दो वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें वह एक मीडियाकर्मी से अभद्रता करते दिखे थे. इस मामले पर संज्ञान लेते हुए पार्टी ने उन पर कार्रवाई की और अनुशासनहीनता के आरोप में तीन माह के लिए निलंबित कर दिया था.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

 

Trending news