close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

B'day पर अर्जुन को मिलीं ढेर सारी शुभकामनाएं, दोस्तों और फैमिली ने ऐसे किया विश

बोनी कपूर के बेटे अर्जुन फिलहाल इस खास अवसर पर मलाइका अरोड़ा संग छुट्टियां मनाने कहीं बाहर गए हैं. सोशल मीडिया पर लोगों ने अर्जुन को शुभकामनाएं दीं. 

B'day पर अर्जुन को मिलीं ढेर सारी शुभकामनाएं, दोस्तों और फैमिली ने ऐसे किया विश
सोशल मीडिया पर लोगों ने अर्जुन को शुभकामनाएं दीं (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: अभिनेता अर्जुन कपूर के 34वें जन्मदिन के अवसर पर बुधवार को उनके परिवार के सदस्यों अंशुला कपूर, अनिल कपूर और सोनम कपूर ने उन्हें जन्मदिवस की शुभकामनाएं दीं और फिल्म जगत से ताल्लुक रखने वाले आयुष्मान खुराना और कुब्रा सैत जैसे दोस्तों ने भी उनकी सफलता की कामना की. फिल्मकार बोनी कपूर के बेटे अर्जुन फिलहाल इस खास अवसर पर मलाइका अरोड़ा संग छुट्टियां मनाने कहीं बाहर गए हैं. सोशल मीडिया पर लोगों ने अर्जुन को शुभकामनाएं दीं. 

अनिल कपूर : हैप्पी बर्थडे चाचू अर्जुन. तुमने हमें हर दिन खुश रखा! हर चीज में अपना 100 प्रतिशत देते हो! मैं उम्मीद करता हूं कि तुम आगे बढ़ते रहो और हर बाधा को पार कर सफलता तक पहुंचो जिसके तुम हकदार हो! ढेर सारा प्यार!

अर्जुन कपूर के साथ रोमांटिक हॉलीडे पर हैं मलाइका, न्यूयॉर्क से शेयर की ये PHOTO

सोनम कपूर : आप मेरी जिंदगी में ढेर सारी खुशी और पागलपन लाए हो. जन्मदिन मुबारक हो अर्जुन और मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार. 

आयुष्मान खुराना : जन्मदिन मुबाकर हो दोस्त एके अर्जुन कपूर! छुट्टियां अच्छे से मनाओ.

फराह खान : जन्मदिन मुबारक हो अर्जुन कपूर। तुम्हारे सफर पर बहुत गर्व है. तुम जितना सोचते हो, उससे कहीं ज्यादा तुमसे प्यार करती हूं. 

कृति सैनन : जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं अर्जुन कपूर. मेरे अब तक के सबसे रोचक सह-कलाकारों में से एक हैं आप. 

बता दें कि अर्जुन कपूर के लिए काफी खास है क्योंकि एक्टर इसे अपनी लेडी लव के साथ सेलिब्रेट कर रहे हैं. अर्जुन न्यूयॉर्क में मलाइका के साथ हॉलीडे मनाने पहुंचे हैं. मलाइका ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर इस वेकेशन की फोटोज शेयर की हैं जहां से उनके होटल का व्यू दिख रहा है. मलाइका ने इसके अलावा एक और फोटो शेयर की है. 26 जून 1985 में मुंबई के फेमस फिल्मी परिवार में जन्मे अर्जुन ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म 'इश्कजादे' से की थी. अर्जुन फिल्ममेकर बोनी कपूर के बेटे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें