#Throwback: एक्ट्रेस माही गिल का गुस्सा है खतरनाक, इस बात पर जड़ा था लड़के को थप्पड़!

फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' के अपने किरदार का जिक्र करते हुए माही बताती हैं कि उनकी इसके पहले की जो फिल्में थी, उसमें अक्सर उनका किरदार काफी सेंसुअस हुआ करता था. लेकिन...

#Throwback: एक्ट्रेस माही गिल का गुस्सा है खतरनाक, इस बात पर जड़ा था लड़के को थप्पड़!

नई दिल्ली: 'साहिब बीवी और गैंगस्टर', 'पान सिंह तोमर', 'दबंग' जैसी फिल्मों में अपने शानदार अभिनय का परिचय दे चुकी, बॉलीवुड एक्ट्रेस माही गिल अपनी आने वाली फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' के प्रमोशन में जुटी हुई है. फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के साथ ही मीडिया इंटरव्यूज कर फिल्म को प्रमोट करने की कोई भी कसर नहीं छोड़ रही हैं.

फिल्म के ट्रेलर को देखकर ही नजर आ रहा है कि फिल्मी ठाकुर परिवार की कहानी है. जिसमें ही ह्यूमर के साथ ढेर सारा एक्शन ड्रामा है. माही गिल ने जी न्यूज़ से खास बातचीत में यह बताया कि इस फिल्म को करने के बाद ठाकुरई उनमें भी आ गई है. हालांकि माही बोलती हैं कि पहले से ही ठाकुरों के कुछ गुण उनके अंदर थे. कॉलेज में जब एक बार किसी ने छेड़ा था, तो उन्होंने झट से थप्पड़ मार दिया था. इतना ही नहीं माही बताती हैं कि हम सभी में कुछ ऐसी क्वालिटी होती हैं.

फिल्म में अपने किरदार का जिक्र करते हुए माही कहती है कि यह फिल्म और इसका सफर बेहद खूबसूरत था. जिम्मी और बाकी एक्टर्स जिनके साथ वह पहले भी काम कर चुकी हैं, इसलिए उनसे एक अलग ही बॉन्डिंग थी. लेकिन साथ ही माही यह भी कहती हैं कि हमने कई फिल्में एक साथ की है. इसका मतलब यह नहीं कि शॉट के बाद हम गप्पे मारते थे. बिल्कुल ऐसा नहीं था जैसे ही शॉट खत्म होता था, जिम्मी अपने कामों में व्यस्त हो जाते थे और मैं अपने. देखिए फिल्म का ट्रेलर...

अपने किरदार का जिक्र करते हुए माही बताती हैं कि उनकी इसके पहले की जो फिल्में थी, उसमें अक्सर उनका किरदार काफी सेंसुअस हुआ करता था. लेकिन यहां पर वह सिंपल ठाकुर परिवार की बहू का किरदार कर रही हैं. जिसका परिवार है, जिसकी बेटी है घर में सास है. हालांकि माही आगे कहती हैं कि मनोरंजन के लिहाज से यह फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आएगी.

जिम्मी शेरगिल, माही गिल, नंदीश संधू स्टारर फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' 19 जुलाई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जानी है.

बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें