Bollywood Drugs Case: नामी हेयर आर्टिस्ट सूरज गोदांबे पर NCB का शिकंजा, कोकीन बरामद
Advertisement

Bollywood Drugs Case: नामी हेयर आर्टिस्ट सूरज गोदांबे पर NCB का शिकंजा, कोकीन बरामद

हाल ही में एनसीबी (NCB) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स केस (Drugs Case) में मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी की गई थी. इस दौरान ड्रग्स सप्लाई (Drug Peddler) करने वाले दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार हुए दोनों आरोपियों से 2.5 करोड़ रुपये की चरस बरामद की गई है. 

फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड ड्रग्स केस में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (Narcotics Control Bureau) ने कार्रवाई करते हुए नामी हेयर स्टाइलिस्ट सूरज गोदांबे (Suraj Godambe) को गिरफ्तार किया है. NCB ने आरोपी के पास से 11 ग्राम कोकीन बरामद की है. आरोपी सूरज मेकअप आर्टिस्ट इंडस्ट्री में जाना पहचाना नाम है. NCB आरोपी से पूछताछ में कुछ और अहम खुलासे होने की उम्मीद कर रही है. 

  1. मुंबई में NCB की कार्रवाई लगातार जारी
  2. बॉलीवुड का नामी हेयर आर्टिस्ट गिरफ्तार
  3. कोकीन समेत पकड़ा गया सूरज गोदांबे

मशहूर बॉलीवुड प्रोड्क्शन हाउस का HOD
सूरज गोदांबे बॉलीवुड के मशहूर प्रोडक्शन हाउस में मेकअप डिपार्टमेंट का हेड है, जिसका मायानगरी की बड़ी हस्तियों के साथ उठना बैठना है.   

ये भी पढ़ें- Drugs Case में NCB की बड़ी कार्रवाई, हुई अब तक की सबसे बड़ी बरामदी

एक्शन में NCB
गौरतलब है कि हाल ही में एनसीबी (NCB) ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत से जुड़े ड्रग्स केस (Drugs Case) में मुंबई में कई जगहों पर छापेमारी की थी. इस दौरान ड्रग्स सप्लाई (Drug Peddler) करने वाले दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार हुए दोनों आरोपियों से 2.5 करोड़ रुपये की चरस बरामद की गई है. 

बुधवार 9 दिसंबर को NCB ने रीगल महाकाल (Regal Mahakal) नाम के बड़े ड्रग्स सप्लायर को गिरफ्तार किया था. जो दूसरे ड्रग सप्लायर अनुज केशवानी (Anuj Keshwani) के जरिये ड्रग्स सप्लाई करता था. अनुज केशवानी, रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और शोविक चक्रवर्ती (Showik Chakraborty) को डायरेक्ट ड्रग्स पहुंचाता था. 

VIDEO

Trending news