Entertainment News: अब इस मशहूर गायक ने दुनिया को कहा अलविदा, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन
Advertisement

Entertainment News: अब इस मशहूर गायक ने दुनिया को कहा अलविदा, दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन

चिरंजीवी सरजा के बाद अब मशहूर सिंगर ए.एल राघवन के भी निधन की खबर ने फैंस को काफी दुखी कर दिया है.

ए एल राघवन (File Photo)

नई दिल्ली: फिल्मी जगत के लिए ये साल लगातार बुरी खबरें लेकर आ रहा है. बॉलीवुड से जहां एक के बाद एक कई बड़े सितारों के निधन की खबर आई, तो वहीं साउथ फिल्म इंडस्ट्री से भी कई सितारों ने दुनिया को अलविदा कह दिया. चिरंजीवी सरजा के बाद अब मशहूर सिंगर एएल राघवन (AL Raghavan) के भी निधन की खबर ने फैंस को काफी दुखी कर दिया है. 19 जून को दिल का दौरा पड़ने से  ए.एल राघवन का निधन हो गया. गायक के निधन की खबर ने उनके फैंस को गमगीन कर दिया है. 

  1. मशहूर सिंह ए.एल. राघवन ने दुनिया को कहा अलविदा
  2. दिल का दौरा पड़ने से ए.एल. राघवन का निधन
  3. ए.एल. राघवन 100 से अधिक गानों में दी थी आवाज

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.com में प्रकाशित एक खबर के अनुसार ए.एल, राघवन साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक मशहूर गायक थे. उन्होंने 100 से अधिक गानों को अपनी आवाज से सजाया था. 19 जून को ए.एल. राघवन को दिल का दौरा पड़ने के बाद चेन्नई के रामचंद्र अस्पताल में एडमिट कराया गया था. इलाज के दौरान उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ और सुबह 7:30 बजे के करीब उन्होंने आखिरी सांस ली. ए.एल. राघवन के निधन की खबर आने के बाद उनके फैंस लगातार सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 

 

 

आपको बता दें ए.एल. राघवन ने बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने गायिकी में अपने हाथ आजमाए और फिर फैंस के बीच जमकर नाम कमाया. साल 2014 में ए.एल. राघवन ने अपना आखिरी गाना गाया और उसके बाद उन्होंने इंडस्ट्री से दूरी बना ली. 

साल 2020 जहां कोरोना वायरस का भारी संकट लेकर आया तो वहीं इरफान खान (Irrfan Khan), ऋषि कपूर, वाजिद खान, चिरंजीवी सरजा, सुशांत सिंह राजपूत के निधन से भी फैंस के बीच मातम सा छा गया. अब मशहूर सिंगर ए.एल. राघवन के निधन की खबर ने भी फैंस को हिला कर रख दिया है. 

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news