Video: 'फन्ने खां' का पहला गाना रिलीज, रॉकस्‍टार अंदाज में दिखीं ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन

'फन्ने खां' एक ऐसे पिता की कहानी है जो अच्‍छा गाता था लेकिन खुद ज्‍यादा कुछ नहीं कर सका और अपनी गली में ही गाना गाता है.

Video: 'फन्ने खां' का पहला गाना रिलीज, रॉकस्‍टार अंदाज में दिखीं ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन
फोटो साभार - यूट्यूब ग्रैब

नई दिल्‍ली: फिल्‍म 'फन्ने खां' में सालों बाद एक बार फिर अनिल कपूर और ऐश्‍वर्या राय एक साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्‍म के ट्रेलर को पहले ही काफी पसंद किया जा रहा है और अब इस फिल्‍म का पहला गाना 'मोहब्‍बत' भी रिलीज हो गया है. इस फिल्‍म में ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन एक प्रसिद्ध सिंगर बेबी सिंह की भूमिका निभा रही हैं. बेबी एक ऐसी सुपरस्‍टार है जिसका हर गाना ही सुपरहिट होता है. ऐसे में यह पहला गाना बेबी के ही शो का है, जिसमें ऐश्‍वर्या थिरकती नजर आ रही हैं.

इस गाने को सिंगर सुनीधि चौहान ने अपनी आवाज दी है. इस गाने को लिखा है लेखक इर्शाद कामिल ने और संगीत दिया है तनिष्‍क बाग्‍ची ने. इस फिल्‍म में अनिल कपूर और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के साथ ही राजकुमार राव भी नजर आने वाले हैं. आप भी देखें फिल्‍म 'फन्ने खां' का यह पहला गाना.

'फन्ने खां' एक ऐसे पिता की कहानी है जो अच्‍छा गाता था लेकिन खुद ज्‍यादा कुछ नहीं कर सका और अपनी गली में ही गाना गाता है. लेकिन वह अपनी बेटी को एक जबरदस्‍त सिंगर बनाना चाहता है और खुद उसकी एलबम रिलीज करना चाहता है. लेकिन अनिल कपूर इस फिल्‍म में एक ऑटो चालक की भूमिका में हैं और ऐसे में अपनी बेटी का इतना बड़ा सपना पूरा करना उनके लिए इतना आसान नहीं है. यह फिल्‍म 3 अगस्‍त को रिलीज हो रही है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें