वायरल फोटो में Suhana Khan की खूबसूरत अदाएं देख फैंस हुए दीवाने

सुहाना और उनके कजिन्स दुबई से सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. फिलहाल, ये स्टार किड्स अपने पिता के साथ दुबई में हैं. 

वायरल फोटो में Suhana Khan की खूबसूरत अदाएं देख फैंस हुए दीवाने
सुहाना खानः फोटो साभार

नई दिल्लीः शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान (Suhana Khan) सबसे पसंदीदा स्टार किड हैं. वह सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं. जब भी वह इंस्टाग्राम पर कोई पोस्ट डालती हैं, वह इंटरनेट पर तुरंत वायरल हो जाती हैं. 

पिता के साथ दुबई में हैं सुहाना
हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपने भाई आर्यन और बहन आलिया छिबा (Alia Chhiba) के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है. फिलहाल, ये स्टार किड्स अपने पिता के साथ दुबई में हैं. सुहाना और उनके कजिन्स दुबई से सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ेंः Kapil Dev की सेहत पर बॉलीवुड रिएक्शंस, शाहरुख और रणवीर का ट्वीट आया सामने

तस्वीर में सुहाना को नीली जींस के साथ सफेद क्रॉप टॉप पहने हुए देखा जा सकता है. वह खुले बालों में कैमरे को पोज देते हुए बेहद खूबसूरत लग रही हैं. दूसरी ओर आर्यन ग्रे हुडी और पैंट पहने दिख रहे हैं. उनका जबरदस्त लुक फैंस को दीवाना बना रहा है. अपने फैंस से फोटो शेयर करते हुए सुहाना ने एक दिल वाले इमोजी के साथ 'उफ' लिखा. यही फोटो आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी शेयर की है, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया है, 'ट्रिपलेट्स'. देखें फोटो-

su

इससे पहले, सुहाना ने 'एंड कोलोरसि' पर अपनी पोस्ट से इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था. उन्हें फैंस और दोस्तों का भरपूर समर्थन मिला था. उनके इस पोस्ट के एक अंश में लिखा है, 'मुझे खेद है कि अगर सोशल मीडिया, भारतीय मैचमेकिंग या यहां तक ​​कि आपके अपने परिवारों ने आपको यह यकीन दिलाया है कि कि अगर आप 5 फुट 7 इंच लंबे और गोरे नहीं हैं, तो आप सुंदर नहीं हैं. मैं आपको बता दूं कि मैं 5 फुट 3 इंच लंबी हूं और मेरी त्वचा का रंग भूरा है.और मैं इसे लेकर बेहद खुश हूं और आपको भी होना चाहिए. #endcolourism.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़े

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.