close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

चिरंजीवी के फैंस ने दिखाई जबरदस्त दीवानगी, दिया इतना बड़ा सप्राइज!

साउथ के मैगास्टार चिरंजीवी (Chiranjivi) की फिल्म 'सैरा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy)' की धूम आज सिनेमाघरों में मची हुई है... 

चिरंजीवी के फैंस ने दिखाई जबरदस्त दीवानगी, दिया इतना बड़ा सप्राइज!

नई दिल्ली: साउथ के मैगास्टार के नाम से जाने जाने वाले चिरंजीवी (Chiranjivi) की फिल्म 'सैरा नरसिम्हा रेड्डी (Sye Raa Narasimha Reddy)' की धूम आज सिनेमाघरों में मची हुई है. इस फिल्म की रिलीज के पहले से ही चिरंजीवी के फैंस खुशी से झूम रहे थे वहीं अब फिल्म के रिलीज होने पर फैंस ने चिरंजीवी को एक दमदार सरप्राइज दिया है. 

जी हां! हैदराबाद में चिरंजीवी के फैंस ने जो किया वह सुनकर आप भी हैरत में पड़ जाएंगे. यहां फैंस ने सुपरस्टार से प्यार जताने के लिए एक काफी बड़ा कट-आउट शहर के बीचों-बीच लगाया है. चिरंजीवी का यह विशालकाय कटाआउट अब पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है. 


ऐसा है कटआउट, फोटो साभार: ANI

यह कटआउट नारंगी, सुनहरे-पीले और हरे रंगों के फूलों से सजाया गया है, जिसमें पैर से लेकर सर तक फूल ही फूल नजर आ रहे हैं. देख सकते हैं कि इस कटआउट को चिरंजीवी के 'सैरा नरसिम्हा रेड्डी' वाले लुक में ही बनाया गया है. 

बता दें कि इस एक्शन से भरपूर थ्रिलर ड्रामा में चिरंजीवी ने एक योद्धा की भूमिका निभाई है. जिनका नाम था नरसिम्हा रेड्डी, जिन्होंने ब्रिटिश राज के खिलाफ पहला विद्रोह शुरू किया था. अमिताभ बच्चन स्वतंत्रता सेनानी नरसिम्हा रेड्डी के गुरु गोसाई वेंकन्ना की भूमिका को निभा रह हैं. 

यह फिल्म भारत की आजादी के पहले युद्ध से 10 साल पहले के समय पर आधारित है, यानी फिल्म में 1847 का समय दिखाया गया है. फिल्म सुरेन्द्र रेड्डी द्वारा निर्देशित और राम चरण द्वारा निर्मित है. 

यह भी देखें 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें