Sonu Sood की दरियादिली ने ऐसे जीता फैंस का दिल, पोस्टर का हुआ दूध से अभिषेक
X

Sonu Sood की दरियादिली ने ऐसे जीता फैंस का दिल, पोस्टर का हुआ दूध से अभिषेक

सोनू सूद (Sonu Sood) बीते साल से लोगों की मदद करके, उनके दिलों में अपनी खास जगह बना चुके हैं. अब उनके चाहने वालों ने कुछ ऐसा कर दिया है जिसे देखकर आप भी दंग रह जाएंगे.

Sonu Sood की दरियादिली ने ऐसे जीता फैंस का दिल, पोस्टर का हुआ दूध से अभिषेक

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना वायरस महामारी (Corona virus epidemic) के दौरान एक सुपरहीरो की तरह समाने आए हैं. वह बीते साल से ही लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन से लेकर दवाओं और अस्पताल में बेड दिलाने जैसी मदद कर रहे हैं. अब आंध्र प्रदेश के कुछ फैंस ने सोनू सूद को शुक्रिया कहने का अनोखा तरीका आजमाया है. 

दूध से किया अभिषेक

सोनू सूद (Sonu Sood) के नेक कामों की हर इंसान दिल खोलकर तारीफ करता है. कितने ही लोग रोज उनकी तारीफों में पोस्ट और आर्टिकल लिखते हैं. कई ऐसे भी फैंस हैं जो एक्टर की तस्वीर को अपनी प्रोफाइल पिक्चर के तौर पर लगाते हैं. लेकिन अब आंध्र प्रदेश में उनके फैंस ने अभिनेता के एक बड़े से पोस्टर को दूध चढ़ाया है.

 

चित्तूर के फैंस का प्यार

बता दें कि आंध्र प्रदेश में चित्तूर जिले में स्थित श्रीकालाहस्ती में लोगों ने सोनू सूद एक आदमकद पोस्टर पर दूध चढ़ाकर उनका शुक्रिया अदा किया. इस तरह है लोगों ने अपने प्रिय अभिनेता के द्वारा इस कठिन समय में किए जा रहे काम के के लिए आभार जताया है.

जमकर वायरल हो रहा वीडियो

यह वीडियो आज दोपहर को शेयर किया गया और अब देखते ही देखते इसे लाखों बार लाइक और शेयर किया जा चुका है. वीडियो अब सोशल मीडिया पर कई लोगों की वॉल पर नजर आ रहा है. 

इसे भी पढ़ें: The Family Man 2 : सामंथा पर फूटा तमिल यूजर्स का गुस्सा, ट्रेलर पर क्यों मचा बवाल?

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news