ट्विटर विवाद: Farah khan ali ने कंगना और रंगोली के लिए लिखी लंबी चौड़ी पोस्ट

रंगोली चंदेल न सिर्फ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन हैं, बल्कि वो कंगना की प्रवक्ता भी हैं.

ट्विटर विवाद: Farah khan ali ने कंगना और रंगोली के लिए लिखी लंबी चौड़ी पोस्ट
फराह खान अली ने लिखा, 'मेरी रंगोली से कोई दुश्मनी नहीं है' (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की बहन रंगोली चंदेल अपने बेबाक बयान और सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट को लेकर अक्सर ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. रंगोली के इसी बर्ताव के चलते शुक्रवार को उनका ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया. रंगोली चंदेल न सिर्फ कंगना रनौत की बहन हैं, बल्कि वो कंगना की प्रवक्ता भी हैं. कंगना के विचार कई बार रंगोली सोशल मीडिया पर पोस्ट करती नजर आती हैं. रंगोली चंदेल पर आरोप लगा कि उन्होंने ऐसा ट्वीट किया है जिससे हिंसा भड़क सकती है. जिसके बाद ही रंगोली का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया था. ये सब होने के बाद कंगना रनौत, ने रंगोली के समर्थन में एक वीडियो जारी किया. 

कंगना रनौत ने इस वीडियो में कहा कि अगर को ये साबित कर दे की रंगोली चंदेल का ट्वीट किसी समुदाय के खिलाफ था तो मैं उसके लिए माफी मागूंगी. आपको बता दें एक्टर संजय खान की बेटी और सुजैन खान की बहन फराह खान अली ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी थी कि मैंने ही रंगोली चंदेल के इस ट्वीट के खिलाफ कंप्लेन दर्ज कराई थी. इसके अलावा द स्काई इज पिंक की निर्देशक रीमा काग्ती ने भी रंगोली के इस ट्वीट के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी. कंगना रनौत ने भी अपने वीडियो में इनका नाम लिया कि इन्होंने रंगोली पर गलत आरोप लगाए हैं जिसके बाद फराह ने कंगना रनौत के नाम ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया. 

फराह खान अली ने अपने पोस्ट में लिखा, 'मेरी प्यारी कंगना, पहले मैं आपको ये बता दूं कि मैं आपकी बहुत बड़ी फैन हूं. आप बेहतरीन एक्ट्रेस हैं. मेरी रंगोली से कोई दुश्मनी नहीं है. बल्कि एक मुलाकात के बाद मैं उन्हें काफी पसंद करने लगी थी. रंगोली एक एसिड अटैक पीड़िता हैं साथ ही वो एक सामाजिक कार्यकर्ता भी हैं, ऐसे में उन्हें अपनी भाषा के लिए जिम्मेदार होने की जरूरत है. किसी संप्रदाय के लिए नफरत फैलाना और उनके लिए ये कहना कि उन्हें मरने देना चाहिए ये सरासर गलत है. मैं उम्मीद करती हूं कि उन्हें जल्द ही अपनी गलती का एहसाह होगा. भगवान आपको दोनों पर कृपा बनाए रखें.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.