close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फराह खान ने 'सत्ते पे सत्ता' को लेकर सारी अफवाहों को किया खारिज, ये होगी असली स्टार कास्ट!

फराह खान ने जी न्यूज से बातचीत में खोली हर अफवाह की हकीकत, आने वाली फिल्म पर की खुलकर बात...

फराह खान ने 'सत्ते पे सत्ता' को लेकर सारी अफवाहों को किया खारिज, ये होगी असली स्टार कास्ट!

नई दिल्ली: ओम शांति ओम, तीस मार खान, हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्मों से लोगों का ढेर सारा प्यार और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बटोरने वालीं डायरेक्टर फराह खान जल्द ही बड़े पर्दे पर एक बार फिर से छाने के लिए तैयार हैं. बीते दिनों से उनकी अपकमिंग फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' को लेकर खबरें चल रही हैं. कोई कह रहा है कि इस स्टार ने उस स्टार से रोल छीन लिया तो कोई लीड स्टारकास्ट को ही रिवील कर चुका है. लेकिन अब जी न्यूज से खास बातचीत में फिल्ममेकर फराह खान ने इन सब खबरों के बारे में खुलकर बात की. 

पिछले कुछ दिनों से खबर थी कि फिल्म 'सत्ते पे सत्ता' का रीमेक फराह बनाने वाली है. जिसमें कई बड़े ए लिस्ट एक्टर्स के नाम जुड़े होने की संभावना जताई जा रही थी. आपको बताते हैं कि क्या है सच. जी न्यूज से हुई खास बातचीत में फराह खान ने बताया कि उनकी फिल्म की तैयारी जरूर शुरू हो चुकी है. स्क्रिप्टिंग, कास्टिंग, म्यूजिक से लेकर हर पहलुओं पर वह काम कर रही हैं.

फराह खान के बच्चों की पूजा करती तस्वीर पर उठे सवाल! तो ट्रोल करने वालों को दिया करारा जवाब...

लेकिन फराह ने यह भी बताया है कि अभी उन्होंने फिल्म शुरू भी नहीं की और ढेर सारी अफवाहें सामने आ चुकी हैं. कोई कहता है मैं 'सत्ते पर सत्ता' का रीमेक बना रही हूं. इस सेलिब्रिटी को उस सेलिब्रिटी से रिप्लेस कर दिया है. यह सारी बातें मुझे भी नहीं पता. फरहा कहती हैं, 'फिल्म बना रही हूं, यह तय है उसकी ऑफिशल अनाउंसमेंट मैं 1 महीने के भीतर कर दूंगी. लोग स्पैकुलेट ना करें, अफवाहे न फैलाएं'

फराह कहती हैं कि आज उन्हें सम्मानित किया गया है जिसके लिए बहुत शुक्रगुजार हैं. फराह ने कहा कि जब उनकी फिल्मों की वजह से थियेटर ऑनर, एक्जीबिटर्स को फायदा होता है तो उन्हें बहुत खुशी होती है.वह आगे यह भी कहती हैं कि उनकी कोशिश अच्छी फिल्म बनाने की होगी. 

बॉलीवुड की और भी ख़बरें पढ़ें