close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

क्या शाहरुख को लेकर फिर एक फिल्म बनाने जा रही हैं फराह खान? ये रहा जवाब

फराह खान का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस कर रहे हैं और रोहित के साथ काम करने में उन्हें बेहद मजा आ रहा है.

क्या शाहरुख को लेकर फिर एक फिल्म बनाने जा रही हैं फराह खान? ये रहा जवाब
फराह इससे पहले 'ओम शांति ओम' और 'मैं हूं ना' जैसी फिल्मों को निर्देशित कर चुकी हैं (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस कर रहे हैं और रोहित के साथ काम करने में उन्हें बेहद मजा आ रहा है. आईएएनएस से बातचीत के दौरान इस 'म्यूजिकल एक्शनर' फिल्म के काम को लेकर फराह ने कहा, "हमने ज्यादातर स्क्रिप्टिंग पूरी कर ली है और एक महीने बाद हम फिल्म की कास्टिंग शुरू करने वाले हैं. हमें बेहद मजा आ रहा है. यह पूरी तरह से एक म्यूजिकल फिल्म है जिसमें एक्शन भी है. यह मेरी फिल्म है और फिर रोहित की फिल्म है. इसलिए, आप जानते हैं कि फिल्म से क्या उम्मीद करनी चाहिए."

शाहरुख खान के बारे क्या कहा?
जब उनसे उनके अच्छे मित्र और सुपरस्टार शाहरुख खान के इस फिल्म में हिस्सा बनने के बारे में पूछा गया तो फराह ने कहा, "मैं शाहरुख से प्यार करती हूं. मुझे उनके साथ काम करना पसंद है. लेकिन फिलहाल हम पहले डायलॉग और बाकी सब कुछ तैयार करना चाहते हैं और इसके बाद हम अगले चरण में जाएंगे." ऐसा पहली बार होगा जब फराह और रोहित एक साथ मिलकर काम करेंगे.


(फोटो साभारः इंस्टाग्राम, फराह खान)

फराह इससे पहले 'ओम शांति ओम' और 'मैं हूं न' जैसी फिल्मों को निर्देशित कर चुकी हैं. दूसरी ओर शेट्टी अपनी अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' को लेकर व्यस्त हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें