close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टूटे पैर के साथ सोनम के संगीत में पहुंची थी फराह खान, अब बयां किया दर्द

मंगलवार सुबह फराह ने सोनम को उनके दुल्हे आनंद अहूजा के साथ अच्छे जीवन की कामना की. उन्होंने कहा, "मेरी प्यारी सोनम कपूर सभी खुशियां और सबका आशीर्वाद मिले. 

टूटे पैर के साथ सोनम के संगीत में पहुंची थी फराह खान, अब बयां किया दर्द

नई दिल्ली: पैर की हड्डी टूट जाने के बाद कोरियोग्राफर-फिल्मकार फराह खान बिस्तर पर पड़ गई हैं और उन्होंने कहा है कि अभिनेत्री सोनम कपूर की मेहंदी उनके लिए महीने का अंतिम कार्यक्रम था, लेकिन अब से वह घर पर बिस्तर पर रहेंगी. फराह ने एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह जार, दिवा और अन्या के साथ नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा है, "मेरे लिए घर के बाहर महीने का पहला और आखिरी कार्यक्रम! सोनम की मेहंदी. लेकिन पैर की हड्डी टूट जाने से अपंक हो गई! आज रात से बिस्तर पर."

मंगलवार सुबह फराह ने सोनम को उनके दुल्हे आनंद अहूजा के साथ अच्छे जीवन की कामना की. उन्होंने कहा, "मेरी प्यारी सोनम कपूर सभी खुशियां और सबका आशीर्वाद मिले. आनंद और आपके लिए नई यात्रा की शुरुआत. हर तरह से एक-दूसरे को समृद्ध करें." बता दें, फराह खान, सोनम की शादी के लिए डांस कोरियोग्राफ कर रही थीं और इसी दौरान उनके पैर की हड्डी टूट गई. हालांकि, फरहा, सोनम की संगीत और मेहंदी सेरेमनी का हिस्सा बनीं.

गौरतलब है कि सोनम ने आनंद के साथ सिख रीति रिवाज से शादी की.  सोनम कपूर के पति आनंद अहूजा 32 साल के हैं और दिल्‍ली के प्रसिद्ध बिजनेसमैंन हैं. यह दोनों लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. आनंद अहूजा, व्‍यापारी हरीश अहूजा के पोते हैं. दिल्‍ली के रहने वाले आनंद का, यहां 173 करोड़ का बंगला है. आनंद का यह बंगला 3170 स्‍कॉयर यार्ड के प्‍लॉट पर सेंट्रल दिल्‍ली में बना है. 900 स्‍कॉयर फीट के बिल्‍डप एरिया पर बने इस बंगले को 'शेर मुखी' कहा जाता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें