फरहान अख्तर ने अपने नए रिलेशनशिप से हटाया पर्दा, शेयर की एक प्यार भरी तस्वीर

फरहान तलाक के बाद से अकेले ही थे, लेकिन पिछले कुछ दिनों से इन दोनों के रिश्तों पर लग रहे थे कयास.

फरहान अख्तर ने अपने नए रिलेशनशिप से हटाया पर्दा, शेयर की एक प्यार भरी तस्वीर
ये तस्वीर है, फोटो साभार: INSTAGRAM@ faroutakhtar

नई दिल्ली. कहते हैं कि बिना आग के धुआं नहीं होता, और अब ऐसा लग रहा है कि अफवाहें भी बिना किसी बात के नहीं फैलती, क्योंकि डायरेक्टर, एक्टर और सिंगर फरहान अख्तर और एक्ट्रेस-मॉडल शिबानी दांडेकर के बीच कुछ खिचड़ी पक रही है यह बात पिछले कुछ दिनों से सभी को समझ आ रही थी. लेकिन फरहान ने अब सारे रहस्यों से पर्दा हटा दिया है. आज दोपहर फरहान की सोशल मीडिया पर आई एक तस्वीर ने सब कुछ साफ कर दिया है. 

हालांकि फरहान अपने सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपने जीवन के बारे में हमेशा ही एक छिपी झलक भी देते रहे हैं, फिर भी उन्होंने शिबानी के साथ अपने संबंध के बारे में कभी कुछ न तो शेयर किया न ही लिखा. भले ही शिबानी के साथ पिछले समय में कुछ तस्वीरें शेयर की थी, लेकिन ऐसा कुछ जाहिर नहीं किया कि दोनों बीच क्या रिश्ता है. 

कुछ दिनों पहले एक तस्वीर ने इन कयासों को जन्म देना शुरू किया था, जब शिबानी ने एक इंसान का हाथ पकड़कर एक तस्वीर लगाई थी, उस समय कई लोगों ने कहा था कि वह आदमी फरहान हैं. लेकिन जब मीडिया ने इस जोड़े से उनके रिश्ते को लेकर सवाल किए तो दोनों ने ही इसे बात को गलत बताया था. लेकिन अब फरहान ने इस तस्वीर को एक दिल के आइकॉन के साथ लगाकर सारी बात साफ कर दी है. इस दिल के इमोटिकॉन ने बहुत सी बातों को बिना एक भी शब्द के कह दिया है. 

16 साल की शादी के बाद फरहान अख्तर-अधुना में तलाक, जानिए कौन-कौन से सेलिब्रिटीज ने तोड़े रिश्ते

बता दें कि 16 वर्षों तक एक साथ रहने के बाद फरहान अख्तर और पत्नी अधूना अलग हो गए थे. इस जोड़े की दो बेटियां हैं- शाक्य और अकीरा. वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान को जल्द ही फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में देखा जाएगा, जो मोटिवेशनल स्पीकर आयशा चौधरी की जिंदगी पर आधारित फिल्म है. फरहान के साथ इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा भी नजर आने वाली हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें