गर्लफ्रेंड शिबानी संग शादी को लेकर फरहान अख्तर ने पहली बार दिया रिएक्शन, कैमरे के सामने कही ये बात
Advertisement

गर्लफ्रेंड शिबानी संग शादी को लेकर फरहान अख्तर ने पहली बार दिया रिएक्शन, कैमरे के सामने कही ये बात

फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) पिछले काफी समय से गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर के साथ शादी करने को लेकर छाए हुए हैं. हाल ही में उन्होंने कैमरे के सामने शादी को लेकर अपना रिएक्शन दिया है जिसका वीडियो वायरल हो रहा है. 

शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर

नई दिल्ली: फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ शादी को लेकर खबरों में छाए हुए हैं. ऐसी चर्चा है कि फरहान और शिबानी इस साल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. हालांकि, कपल में से किसी ने भी शादी को लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. इस बीच शादी को लेकर फरहान ने अपना रिएक्शन दिया है जिसका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

  1. शादी को लेकर फरहान ने तोड़ी चुप्पी
  2. कैमरे के सामने कही ये बात 
  3. इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो

शादी को लेकर कही ये बात

हाल ही में फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. इस दौरान का एक वीडियो सेलेब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में पैपराजी फरहान को कॉन्ग्रैचलेशन कहता है. इस पर फरहान (Farhan Akhtar) उन्हें थैंक्यू कहते हैं. वह तुरंत बाद पूछते हैं, किस बात के लिए कॉन्ग्रैचलेशन. एयरपोर्ट जाने के लिए? इस पर फोटोग्राफर कहता है, कुछ न्यूज आ रही हैं न. फिर फरहान हंसते हुए बोलते हैं,  अच्छा अच्छा. फरहान के इस वीडियो को जमकर लाइक किया जा रहा है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by yogen shah (@yogenshah_s)

मार्च में शादी करेगा कपल

मालूम हो कि कुछ समय पहले हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुड लाइफ में छपी एक रिपोर्ट में बताया गया था कि फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) और शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) मार्च, 2022 में शादी करने का प्लान बना रहे हैं. दोनों मुंबई में ही शादी के बंधन में बंधेंगे. यह भी बताया गया कि देश में बढ़ते कोरोना केस के कारण कपल की शादी मे चुनिंदा लोग ही शामिल होंगे. 

पिछले कई सालों से कर रहे डेट

रिपोर्ट्स की मानें तो, फरहान और शिबानी 21 फरवरी को मुंबई में अपनी शादी रजिस्टर्ड कराएंगे. फरहान और शिबानी पिछले कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. एक इंटरव्यू के दौरान शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) ने फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) के बारे में बात करते हुए बताया था दोनों साथ में ज्यादा से ज्यादा टाइम स्पेंड करते हैं. उन्होंने कहा, हम दोनों कई सारी चीजें साथ में करते हैं, जिस कारण हम काफी वक्त साथ में बिताते हैं. घर में साथ काम करने के बाद हम दोनों अपने-अपने काम पर निकल जाते हैं. हम दोनों की पसंद भी काफी मिलती है, जिसके कारण हम साथ में कभी बोर नहीं होते हैं.

यह भी पढ़ें- इमली ने बचपन में झेला पैरेंट्स के तलाक होने का दर्द, पिता ने ऐसे की बेटियों की देखभाल

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news