Confirm : फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर जल्द करने जा रहे हैं शादी, डेट का किया खुलासा
Advertisement

Confirm : फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर जल्द करने जा रहे हैं शादी, डेट का किया खुलासा

एक टॉक शो के दौरान फरहान ने बताया कि वो अप्रैल-मई में शिबानी के साथ शादी कर लेंगे. 

(फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में एक बार फिर से शादियों का सीजन शुरू होने वाला है. अपने रिश्ते पर चुप्पी साधने वाले फरहान अख्तर ने फाइनली अपनी शादी का ऐलान कर दिया है. फरहान मशहूर मॉडल-वीजे शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे थे लेकिन दोनों ने इस रिश्ते पर ऑफिशियली कोई बयान नहीं दिया था. एक टॉक शो के दौरान फरहान ने बताया कि वो अप्रैल-मई में शिबानी के साथ शादी कर लेंगे. 

एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर के साथ एक टॉक शो में फरहान ने अपनी शादी का खुलासा करते हुए बताया कि उन्हें पता नहीं है लेकिन वो अप्रैल या फिर मई में शादी रचा सकते हैं. बता दें कि फरहान और शिबानी अकसर सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज शेयर करते रहते हैं.

फरहान अख्तर ने अपने नए रिलेशनशिप से हटाया पर्दा, शेयर की एक प्यार भरी तस्वीर 

फरहान अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपने जीवन के बारे में हमेशा ही एक झलक भी देते रहे हैं, फिर भी उन्होंने शिबानी के साथ अपने संबंध के बारे में कभी कुछ न तो शेयर किया न ही लिखा. भले ही शिबानी के साथ पिछले समय में कुछ तस्वीरें शेयर की थी, लेकिन ऐसा कुछ जाहिर नहीं किया कि दोनों बीच क्या रिश्ता है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Four feet from paradise. @shibanidandekar #FarOutdoors #tulum #mexico #sunshinevibes #turquoisewater #beachbums #chill #swim #siesta

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar) on

बता दें कि फरहान अख्तर पहले से शादीशुदा हैं और उन्होंने अपनी पहली पत्नी अधुना भाबानी के साथ 16 साल पुरानी अपनी शादी तोड़कर तलाक ले लिया था. दोनों की दो बेटियां भी हैं. अधुना भी अपने एक फ्रेंड को डेट कर रही हैं जिसकी फोटोज वो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news