close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

फरहान की DON 3 की स्‍टार कास्‍ट फाइनल, शाहरुख के साथ ये एक्‍टर आएगा नजर

शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्‍म 'डॉन 3' की स्‍टार कास्‍ट फाइनल हो गई है. फरहान अख्‍तर के डायरेक्‍शन में बनने वाली इस हिट फिल्‍म का फैंस बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. 

फरहान की DON 3 की स्‍टार कास्‍ट फाइनल, शाहरुख के साथ ये एक्‍टर आएगा नजर
शाहरुख खान (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: शाहरुख खान की मच अवेटेड फिल्‍म 'डॉन 3' की स्‍टार कास्‍ट फाइनल हो गई है. फरहान अख्‍तर के डायरेक्‍शन में बनने वाली इस हिट फिल्‍म का फैंस बेसर्बी से इंतजार कर रहे हैं. फिल्‍म का सेकेंड पार्ट 2011 में आया था और इसके बाद से ही फिल्‍म के तीसरे पार्ट की तैयारी शुरू हो गई थी. अब लगता है कि फिल्‍म जल्‍द ही फ्लोर पर जाने को तैयार है. इस फिल्‍म में शाहरुख के साथ इस बार पुलिसवाले के रोल में खुद फरहान अख्‍तर भिड़ने वाले हैं. फरहान ने एक लंबा ब्रेक लेकर इस फिल्‍म की स्‍क्रिप्‍ट को तैयार किया है और अब वो इस पर काम शुरू करने वाले हैं. डीएनए की खबर के मुताबिक फिल्‍म से जुड़े सोर्स का कहना है कि फरहान ने एक्‍ट‍िंग से ब्रेक लेकर फिल्‍म की कहानी को लिखा और शाहरुख को भी स्‍क्र‍िप्‍ट काफी पसंद आई है. कहानी को लॉक कर दिया गया है और अब जल्‍द ही फिल्‍म फ्लोर पर आ सकती है. 

डॉन और डॉन 2 का डायरेक्‍शन कर चुके फरहान की इस फिल्‍म के तीसरे पार्ट की टीम से आई रिपोर्ट के मुताबिक फिल्‍म में फरहान एक्‍ट‍िंग करते हुए भी नजर आएंगे. फिल्‍म में फरहान एक देसी पुसिलवाले की किरदार प्‍ले करेंगे. फिल्‍म के कुछ हिस्‍से की शूटिंग भारत में होगी जहां पर फरहान के किरदार को फिल्‍माया जाएगा. पहले भी खबरें आई थीं कि शाहरुख की फिल्‍म 'रईस' में फरहान, नवाज वाली भूमिका में दिखेंगे लेकिन बाद में ये खबर सिर्फ अफवाह निकली. 

'माई नेम इज खान' के 8 साल हुए पूरे, करण जौहर ने कहा इस वजह से खास है फिल्म

फिल्‍म में प्रियंका चोपड़ी की जगह अब कोई और एक्‍ट्रेस लेगी क्‍योंकि फिल्‍म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि प्रियंका के कैरेक्‍टर की अब फिल्‍म में जरूरत नहीं है, इसलिए फिल्‍म में अब फ्रेश स्‍टारकास्‍ट की जाएंगी. खबरों की मानें तो फिल्‍म 2019 में फ्लोर पर जाएगी और 2020 में फिल्‍म रिलीज हो सकती है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें