फैंस को पसंद आ रहे हैं 'पॉप स्टार फरहान अख्तर', कुछ ही दिन में हुए 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज

फरहान अख्तर के सिंगल सॉन्ग 'जाने ये क्यों किया' मचा रहा है इंटरनेट पर धूम, इसे जबरदस्त पसंद कर रहे हैं फैंस 

फैंस को पसंद आ रहे हैं 'पॉप स्टार फरहान अख्तर', कुछ ही दिन में हुए 15 मिलियन से ज्यादा व्यूज
यह गाना फैंस को बहुत पसंद आ रहा है (फाइल फोटो)

नई दिल्ली. फरहान अख्तर यह कई बार साबित कर चुके हैं कि वह जो भी करते हैं उसमें पूरी जान लगा देते हैं. जहां लोग हर फिल्म में उनकी बेहतरीन एक्टिंग के कायल हो जाते हैं वहीं फरहान डायरेक्टर, प्रोड्यूसर, स्क्रीन राइटर, टेलीविजन होस्ट और प्ले बैक सिंगिंग में भी कई बार अपना लोहा मनवा चुके हैं. उन्होंने पहले भी कई बार बॉलीवुड में अपनी आवाज का जादू बिखेरा है लेकिन इस बार फरहान का पॉप स्टार वाला अवतार दर्शक कुछ ज्यादा ही पसंद कर रहे हैं. 

हाल ही में उनका जी म्यूजिक कंपनी के साथ सिंगल सॉन्ग 'जाने ये क्यों किया' रिलीज हुआ. इस गाने ने आते ही अच्छे म्यूजिक को पसंद करने वालों के दिल का दरवाजा नॉक किया, वहीं अब तक इसे YouTube पर 15 मिलियन बार देखा जा चुका है, जो फरहान अख्तर से उनके फैंस के बतौर गायक वाले जुड़ाव को दिखा रहा है. इस वीडियो में फरहान की आवाज जहां लोगों को दीवाना बना रही है वहीं उनकी एक्टिंग भी हर बार की तरह परफेक्ट नजर आ रही है. लिखा भी और म्यूजिक भी दिया 

इस गाने में खूबसूरत गाने के हिट हो जाने के पीछे एक नहीं कई वजह शामिल हैं. जैसे इसका सूदिंग म्यूजिक इसकी बड़ी विशेषताओं में से एक है, जिसे रोचक कोहली और फरहान अख्तर ने मिलकर तैयार किया है. इतना ही नहीं इस गाने के लिरिक राइटर भी फरहान खुद ही हैं. इसके पहले भी 'रॉक ऑन', 'जिंदगी न मिलेगी दोबारा' और 'दिल धड़कने दो' जैसी फिल्मों में फरहान अपनी आवाज के सुरीले तारों से लोगों को खुद को बांधने में कामयाब रहे हैं. वहीं इस साल उन्होंने महेश बाबू की एक फिल्म के लिए अपना पहला तेलुगु गीत 'आई डू नो नो' भी गाया था. 

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो फरहान अख्तर अपनी आने वाली फिल्म 'द स्काई इज़ पिंक' की शूटिंग में बिजी हैं, जहां वह 'दिल धड़कने दो' के बाद दूसरी बार प्रियंका चोपड़ा के साथ नजर आने वाले हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें