Zee Rozgar Samachar

पंजाब में किसानों ने रोकी Janhvi Kapoor की फिल्म की शूटिंग, होटल तक पहुंच गए थे आंदोलनकारी

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की फिल्म 'गुड लक जैरी' (Good Luck Jerry) की शूटिंग को रोक दिया गया है. इसके पीछे की वजह किसान आंदोलन (Farmers Protest) बताया जा रहा है.

पंजाब में किसानों ने रोकी Janhvi Kapoor की फिल्म की शूटिंग, होटल तक पहुंच गए थे आंदोलनकारी
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने बीते दिनों में कई फिल्मों को साइन किया है. इन दिनों एक्ट्रेस अपनी फिल्म 'गुड लक जैरी' (Good Luck Jerry) के शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म की शूटिंग पंजाब के पटियाला में चल रही है. आनंद एल राय (Anand L Rai) की इस फिल्म को लेकर परेशान करने वाली खबर आ रही है.

किसानों ने रोक दी जाह्नवी कपूर की फिल्म की शूटिंग

ताजा रिपोर्ट्स की माने तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) की इस फिल्म की शूटिंग को रोक दिया गया है. इसके पीछे की वजह किसान आंदोलन (Farmers Protest) बताया जा रहा है. यह दूसरी बार है जब फिल्म की शूटिंग रोकी गई है. टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना शनिवार को पटियाला में घटी, जब किसानों का एक समूह शूटिंग स्थल पर जा पहुंचा और शहर में फिल्म की शूटिंग के खिलाफ नारे लगाने लगा. इसके बाद में वे उस होटल में गए जहां कलाकार और फिल्म का क्रू ठहरे हुए थे. उन्होंने वहां भी नारे लगाए. समूह की मांग थी कि जाह्नवी और फिल्म के अन्य कलाकार किसानों को समर्थन दें नहीं तो वापस जऐ.

इन फिल्मों में नजर आएंगी जाह्नवी 

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 2020 में 'घोस्ट स्टोरीज' और 'गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल' जैसी दो शानदार फिल्में दी हैं.  जल्द ही उन्हें 'दोस्ताना 2' में कार्तिक आर्यन और लक्ष्य लालवानी के साथ देखा जाएगा. फिल्म का निर्देशन कोलिन डी' कुन्हा द्वारा किया गया है और करण जौहर द्वारा निर्मित उनके होम बैनर धर्मा प्रोडक्शंस के तहत है.

जाह्नवी के पास राजकुमार राव और वरुण शर्मा के साथ 'रूही अफसाना' नाम की हॉरर-कॉमेडी भी है. फिल्म का निर्देशन हार्दिक मेहता ने किया है और मडॉक फिल्म्स के बैनर तले दिनेश विजान द्वारा निर्मित है.

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.