Bollywood News: 'सूरज पे मंगल भारी' के मराठी लुक से फातिमा सना शेख ने ढाया कहर!

मनोज वायपेयी (Manoj Bajpayee) ने इंस्टाग्राम पर शुक्रवार को अपनी, फातिमा और सुप्रिया पिलगांवकर के साथ फोटो शेयर की...

Bollywood News: 'सूरज पे मंगल भारी' के मराठी लुक से फातिमा सना शेख ने ढाया कहर!

नई दिल्ली: ब्लॉकबस्टर फिल्म 'दंगल' में हरियाणा की पहलवान की भूमिका से लोकप्रिय हुई अभिनेत्री फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shaikh) आगामी फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी (Sooraj Pe Mangal Bhari)' में मराठी महिला के किरदार में नजर आएंगी. उनके सह-कलाकार मनोज वायपेयी (Manoj Bajpayee) ने इंस्टाग्राम पर शुक्रवार को अपनी, फातिमा और सुप्रिया पिलगांवकर के साथ की तस्वीर साझा की.

महाराष्ट्र की लोकप्रिय साड़ी पहने दोनों अभिनेत्रियों के साथ साझा की गई तस्वीर के कैप्शन में अभिनेता ने लिखा, "सूरज पे मंगल भारी की महिलाओं के साथ ट्रेन पर."

एक सूत्र ने कहा, "फातिमा ने फिल्म के शुरू होने से पहले अपने किरदार में खुद को ढालने के लिए शारीरिक ढंग, हावभाव पर काम किया. फिल्म के लिए उन्होंने खुद में कई बदलाव किए हैं, दर्शकों को उनके किरदार में वास्तविकता का पुट मिलेगा."

फिल्म के लिए फातिमा को चुने जाने के सवाल पर निर्देशक अभिषेक शर्मा ने कहा, "उनके चरित्र में एक दोहरी शख्सियत है जिसके लिए हमें एक ऐसे अभिनेत्री की आवश्यकता थी जो समान सहजता के साथ रहस्यमय और मुखर भूमिका निभा सके."

'सूरज पे मंगल भारी' एक पारिवारिक कॉमेडी फिल्म है, जो 90 के दशक के मुंबई पर आधारित है. फिल्म में दिलजीत दोसांझ भी हैं. फिल्म को जी स्टूडियोज प्रोड्यूस कर रहा है. (इनपुट IANS से भी)

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें