आमिर खान से अफेयर पर फातिमा सना शेख ने तोड़ी चुप्पी! कही यह बात

दंगल के बाद से फातिमा सना शेख और आमिर खान की साथ अपीयरेंस पर लोगों ने उनके अफेयर की बातें करनी शुरू कर दी थीं, लेकिन अब तो...

आमिर खान से अफेयर पर फातिमा सना शेख ने तोड़ी चुप्पी! कही यह बात
फातिमा सना शेख, फोटो साभार: Yogen Shah

मुंबई: दंगल गर्ल फातिमा सना शेख (Fatima Sana Shekh) जितनी अपनी फिल्मों के लिए प्रसिद्ध है उससे कहीं ज्यादा सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग के लिए. आए दिन उनकी सोशल मीडिया पोस्ट के लिए उन्हें ट्रोल किया जाता है. साथ ही आमिर खान (Aamir Khan) के साथ उनके रिश्ते को लेकर भी कई बातें की जाती रही हैं. दंगल के बाद से फातिमा सना शेख और आमिर खान की साथ अपीयरेंस पर लोगों ने उनके अफेयर की बातें करनी शुरू कर दी थीं. लेकिन इसी मुद्दे पर जब हमने फातिमा से जाना तो आइए फातिमा का क्या जवाब था आपको बताते हैं...

अफेयर और रिलेशनशिप रयूमर को किस तरह से फातिमा हैंडल करती हैं? इस सवाल पर फातिमा का जवाब था, 'हैंडल करने की क्या जरूरत है. जिसको जो कहना है वह कहे.' बहुत ही कैजुअल तरीके से फातिमा ने यह बात कही. उनकी बॉडी लैंग्वेज बिल्कुल सहज थी और ऐसा लग रहा था कि किसी के कहने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता.

आमिर खान के साथ अफेयर पर बोलीं फातिमा सना शेख, 'मुझसे सवाल पूछो फिर मिलेगा जवाब'

सोशल मीडिया पर लगातार ट्रोल होने के सवाल पर फातिमा का कहना था कि ट्रोलर्स को जो करना है वह करें. जो उन्हें सही लगता है वह करती हैं. एक समय आएगा कि जब ट्रोलर्स भी शांत हो जाएंगे. 

कंगना की फैन हैं फातिमा 
कंगना की फेन लिस्ट में एक और नाम शामिल हो गया है और वह है फातिमा सना शेख का. फातिमा का कहना है कि कंगना अलग-अलग एक्सपेरिमेंट करती है और सबसे बड़ी बात है कि वह जो भी पहनती है उसे कैरी करती हैं और कॉन्फिडेंट नजर आती हैं .कंगना की फैशन  स्टाइल की वह बहुत बड़ी फैन हैं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों फातिमा सना शेख अनुराग बसु की फिल्म कर रही है. वहीं उनकी फिल्म 'भूत पुलिस' की रिलीज में समय लग रहा है. साथ ही शशांक खेतान के साथ शॉर्ट फिल्म की है जो कि जल्द ही उनके फैंस के सामने आएगी. 

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें