Sanya Malhotra को डेट करने की अफवाह पर हंस पड़ीं Fatima Sana Sheikh, दिया ऐसा जवाब

अपनी अलग-अलग धार्मिक पृष्ठभूमि और परवरिश के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा...

Sanya Malhotra को डेट करने की अफवाह पर हंस पड़ीं Fatima Sana Sheikh, दिया ऐसा जवाब
फाइल फोटो

नई दिल्ली: अभिनेत्री फातिमा सना शेख (Fatima Sana Sheikh) का कहना है कि वह अपनी 'दंगल' की सह-कलाकार सान्या मल्होत्रा (Sanya Malhotra) के साथ डेटिंग की खबरों को सुनकर हंस पड़ी.

अफवाह के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "हम दोनों इसे सुनकर हंस पड़े. सिर्फ इसलिए की हम अच्छे दोस्त हैं, उन्होंने इतनी गलत धारणा बना ली."

सान्या से तीन चीजें सीखने के बारे में फातिमा ने कहा, "मैंने उससे बहुत कुछ सीखा है. एक यह कि सान्या को सब कुछ साफ रखना पसंद है. जबकि वह एक अंतमुर्खी है और मैं एक बहिमुर्खी हूं, मैंने कई बार खुद को थामना सीखा है. मैंने उससे काम के प्रति समर्पण को लेकर भी बहुत कुछ सीखा है."

अपनी अलग-अलग धार्मिक पृष्ठभूमि और परवरिश के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री ने कहा, "यह मुझे धर्मनिरपेक्ष भारत की आदर्श पोस्टर गर्ल की तरह महसूस कराता है. हमारे देश की सुंदरता यह है कि हम इतने विविधतापूर्ण हैं और हम जैसे हैं, वैसे होकर ही खुश हैं. हमारा अपना धर्म और हर किसी को इसे स्वीकार करने का हक है."

आपको बता दें कि इन दोनों एक्ट्रेस ने आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से बॉलीवुड में कदम रखा था. इसके बाद फातिमा 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' और सान्या मल्होत्रा 'बधाई हो' जैसे सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी हैं.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें 

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.