'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख ने फिर पहनी साड़ी, इस बार कुछ ऐसे आए रिएक्शन
Advertisement

'दंगल गर्ल' फातिमा सना शेख ने फिर पहनी साड़ी, इस बार कुछ ऐसे आए रिएक्शन

फातिमा आजकल अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिॆग में बिजी हैं. उन्होंने आमिर खान की फिल्म दंगल से डेब्यू किया था.

फातिमा ने इस तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. (फोटो- फातिमा सना शेख/ इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड में फिल्म 'दंगल' से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस फातिमा सना शेख ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है. इससे पहले भी वह ऐसा कर चुकी हैं, लेकिन इस पर उनकी खासी आलोचना की गई थी. फातिमा ने दंगल में अपने अभिनय से काफी प्रभावित किया था और आमिर ने भी उनकी खासी सराहना की थी. फातिमा इस बार अपनी लाल साड़ी की वजह से चर्चा में हैं. उन्होंने अपनी पिक शेयर की है. हालांकि उनकी यह तस्वीर भी कुछ लोगों को पसंद नहीं आई है और कई कट्टरपंथी समूहों ने नकारात्मक कमेंट्स किए हैं. अच्छी बात यह है कि इस बार ज्यादातर लोगों ने उनकी इस पिक को काफी पसंद किया है और उनकी पोस्ट पर ग्लैमरस, ब्यूटीफुल जैसे कमेंट किए हैं. 

इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने अपनी टीम को धन्यवाद दिया है. बता दें, इससे पहले भी उन्होंने साड़ी में एक तस्वीर शेयर की थी जिस पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था 'शेमलेस सेल्फी'. उनकी इस तस्वीर पर उन्हें काफी ट्रोल किया गया था लेकिन इस बार फातिमा की इस तस्वीर को लोगों ने काफी पसंद किया. 

 

:)  @arjunkamath87  @dsimrock @nakitadsouza @nekkosha thank you nekko

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

fallback
(स्क्रीनग्रैब)

बता दें, फातिमा आजकल अपनी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्म में वह एक बार फिर आमिर खान के साथ नजर आएंगी. इस फिल्म में कैटरीना कैफ और अमिताभ बच्चन भी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news