फातिमा सना शेख ने शेयर की 'शेमलेस सेल्फी', सोशल मीडिया पर मच गया 'दंगल'

फातिमा की यह तस्वीर साइड पोज में ली गई, जिसमें वह साड़ी पहने हुए हैं.

फातिमा सना शेख ने शेयर की 'शेमलेस सेल्फी', सोशल मीडिया पर मच गया 'दंगल'
कुछ महीने पहले ही फातिमा सना शेख अपनी एक तस्वीर के कारण ट्रोल हुई थीं (फोटो- इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान की फिल्म 'दंगल' से अपनी पहचान बना चुकीं 'धाकड़' गर्ल फातिमा सना शेख अपनी एक तस्वीर के कारण इन दिनों सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही हैं. असल में फातिमा ने तीन दिन पहले अपनी इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर की थी. इसी फोटो के कैप्शन में फातिमा ने ‘शेमलेस सेल्फी’ लिखा है. 

 

Shameless selfie credit for Saree @swatimukund

A post shared by Fatima Sana Shaikh (@fatimasanashaikh) on

फातिमा की यह तस्वीर साइड पोज में ली गई, जिसमें वह साड़ी पहने हुए हैं. उनके साड़ी पहनने का तरीका लोगों को पसंद नहीं आया और इसी वजह से कुछ लोगों ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर फातिमा के खिलाफ उल्टे-सीधे कमेंट्स करने शुरू कर दिए. वैसे फोटो के कैप्शन को पढ़कर तो ऐसा ही लगता है कि फातिमा खुद भी यह जानती थीं कि साड़ी पहनने का यह तरिका गलत है. ऐसे में वही हुआ जो अक्सर होता है. फातिमा को लोगों ने सोशल मीडिया पर ट्रोल करना शुरू कर दिया.

कुछ महीने पहले ही फातिमा अपनी एक तस्वीर के कारण ट्रोल हुई थीं, जहां उन्होंने रमजान के महीने में स्विमसूट में अपनी एक तस्वीर इंस्चाग्राम पर शेयर की थीं. फातिमा इस तस्वीर में मालदीव के बीच पर ब्लैक स्विमसूट में एक कुर्सी पर बैठी दिख रही थीं. फातिमा के इस फोटो पर लोगों को नाराजगी इस बात से नहीं थी कि उन्होंने छोटे कपड़े पहने थे, बल्कि इस बात से थी कि रमजान के पवित्र महीने के दौरान उन्होंने ऐसी 'अभद्र' फोटो पोस्ट की थी. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.