शो की गिरती TRP ने घटाई कपिल शर्मा की फीस, डबल हुए सुनील ग्रोवर के भाव
Advertisement

शो की गिरती TRP ने घटाई कपिल शर्मा की फीस, डबल हुए सुनील ग्रोवर के भाव

कपिल शर्मा के शो की लगातार गिरती टीआरपी ने जहां उनकी जेब पर अटैक कर दिया है. वहीं दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर कमाई लगातार बढ़ती जा रही है. 

कपिल शर्मा ने अपनी फीस आधी कर दी है...

नई दिल्ली: काफी समय बीत जाने के बावजूद कपिल शर्मा और चैनल के बीच नई डील साइन नहीं हुई है. एक ओर जहां इसकी वजह शो की लगातार कम टीआरपी बताई जा रही है, वहीं कपिल शर्मा की गिरती सेहत भी इसका एक कारण हो सकती है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सोनी चैनल फिलहाल कपिल शर्मा का कॉन्ट्रैक्ट रिन्यू करने के मूड में नहीं है. दरसअल, चैनल के साथ कपिल के शो का कॉन्ट्रैक्ट अप्रैल में दोबारा साइन होना था.

टीआरपी ने किया जेब पर अटैक

अब कपिल शर्मा के शो की लगातार गिरती टीआरपी ने जहां उनकी जेब पर अटैक कर दिया है. वहीं दूसरी तरफ सुनील ग्रोवर कमाई लगातार बढ़ती जा रही है. खबरों के मुताबिक सुनील ने अपनी फीस डबल कर दी है. सुनील ग्रोवर को लगातार शोज के ऑफर मिल रहे हैं और इस समय सुनील गेस्ट अपीयरेंस और स्टेज शोज पर फोकस कर रहे हैं. जहां कपिल ने अपनी फीस आधी कर दी है तो वहीं सुनील ने अपनी फीस डबल कर दी है. 

सुनील ग्रोवर को मिल रहे अच्छे ऑफर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुनील ग्रोवर को नए शो के लिए काफी अच्छे ऑफर दिए जा रहे हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सुनील ग्रोवर को पहले की तुलना में डबल फीस के साथ नए शो के लिए ऑफर दिए जा रहे हैं. दरअसल, सुनील ग्रोवर और अली असगर के शो से जाने के कपिल के शो की टीआरपी लगातार गिर रही है. खबरें तो ये भी थीं कि कपिल का शो बंद भी हो सकता है. 

कपिल शर्मा ने आधी की अपनी फीस 

रिपोर्ट्स की मानें तो कपिल शर्मा ने अपनी फीस आधी कर दी है और ऐसा पहली बार है कि किसी सेलेब्रिटी ने सामने आकर खुद अपनी फीस कम करने को कहा है. बता दें, कपिल शर्मा को शो के एक एपिसोड से लिए 70 से 80 लाख रुपये दिए जाते थे. इस कटौती के बाद उन्हें अब एक एपिसोड के लिए 40 लाख रुपये दिए जा रहे हैं. 

Trending news