Drugs Case: Feroz Nadiadwalas की पत्नी का हुआ मेडिकल परीक्षण, आज होगी कोर्ट में पेशी
Advertisement

Drugs Case: Feroz Nadiadwalas की पत्नी का हुआ मेडिकल परीक्षण, आज होगी कोर्ट में पेशी

बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया था. आज सईद को रिमांड के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा. उसके पहले उनका मेडिकल कराने के लिए ले जाया गया.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने बॉलीवुड फिल्म निर्माता फिरोज नाडियाडवाला को उनकी पत्नी शबाना सईद की गिरफ्तारी और उनसे ड्रग्स जब्त करने के मामले में तलब किया है. सोमवार को अधिकारियों ने यह जानकारी दी. एनसीबी ने शबाना को कोर्ट में पेश करने से पहले उनका सरकारी अस्पताल में मेडिकल चेकअप करवाया. इस घटनाक्रम से पूरा बॉलीवुड हैरान है.

  1. एनसीबी ने पकड़े थे 5 ड्रग पैडलर्स
  2. पहले भी हुई कई बॉलीवुड सेलेब्स के खिलाफ कार्रवाई
  3. अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स की भी हुई थी गिरफ्तारी

बॉलीवुड के बड़े प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी शबाना सईद को गिरफ्तार किया था. आज सईद को रिमांड के लिए कोर्ट में पेश किया जाएगा. उसके पहले उनका मेडिकल कराने के लिए ले जाया गया.

एनसीबी ने रविवार को जब फिरोज नाडियाडवाला के घर पर छापे मारे तब वे घर पर नहीं थे. एजेंसी ने उनके घर से ड्रग्स जब्त करने के बाद अब उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया है. एजेंसी ने उनके घर और अन्य जगहों पर छापे मारकर 3.59 लाख रुपये की ड्रग्स जब्त किए हैं.

एनसीबी ने नाडियाडवाला के जुहू स्थित घर और अन्य स्थानों से 717.1 ग्राम गांजा, 74.1 ग्राम चरस और 95.1 ग्राम एमडी (व्यावसायिक मात्रा) बरामद की. इसके अलावा पेडला वाहिद ए कादिर उर्फ सुल्तान के यहां से 10 ग्राम गांजा बरामद किया है.

शबाना सईद का बयान दर्ज करने के बाद एनसीबी ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया और अब उसे अदालत में पेश किया जाएगा. बता दें कि यह ऑपरेशन बॉलीवुड और ड्रग्स माफिया के बीच की सांठगांठ को उजागर करने के लिए पिछले 3 महीनों से चल रही जांच का हिस्सा है.

बता दें, परसों रात से ही एनसीबी की टीम कई ड्रग्स पैडलर्स के घर पर छापेमारी कर रही थी. इस मामले में अब तक 5 ड्रग पैडलर्स को NCB ने हिरासत में लिया है. पकड़े गए ड्रग पैडलर्स ने ही प्रड्यूसर का नाम उजागर किया.

नाडियाडवाला परिवार फिल्म निर्माताओं का ऐसा परिवार है, जिसने पिछले 3 दशकों में कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं. बॉलीवुड के कई नए चेहरों को भी नाडियाडवाला परिवार ने मौका दिया है. 

ये भी पढ़ें:  प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला के घर NCB की रेड, भारी मात्रा में ड्रग्स बरामद

पहले भी हुई कई बॉलीवुड सेलेब्स के खिलाफ कार्रवाई
दरअसल, नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) लगातार कार्रवाई कर रहा है. इससे पहले भी कई मामले एनसीबी के सामने आ चुके हैं, जिसमें बॉलीवुड सेलेब्स के खिलाफ कार्रवाई की गई. कई बॉलीवुड सितारों से बीते दिनों पूछताछ भी की गई थी. सुशांत सिंह राजपूत केस से शुरू हुआ ये ड्रग मामला अब काफी आगे बढ़ गया है. इसमें कई बॉलीवुड स्टार्स के नाम अबतक सामने आ चुके हैं. ड्रग चैट मामले में दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ की गई है. 

अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स की भी हुई थी गिरफ्तारी
बता दें, बीते दिनों हुई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कार्रवाई में टेलीविजन अभिनेत्री प्रीतिका चौहान (Preetika Chauhan) और ड्रग पेडलर फैसल को पकड़ा गया था. गांजा रखने के आरोप में दोनों की गिरफ्तार हुई थी.  इसके साथ ही पिछले हफ्ते एनसीबी ने साउथ अफ्रीकन मूल के अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को गिरफ्तार किया था. इनका रिश्ता अर्जुन रामपाल से था. अगिसिलाओस, अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्र‍िएड्स के भाई हैं.

Trending news