Zee Rozgar Samachar

Bigg Boss 14: Vikas Gupta और Arshi Khan के बीच हुआ 'घमासान', आधी रात को एक दूसरे से की मार-पीट

आने वाले एपिसोड्स में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और अर्शी खान (Arshi Khan) के बीच भयंकर लड़ाई होते हुए दिखने वाली है. इसकी जानकारी मेकर्स ने एक प्रोमो जारी करके दी है.

Bigg Boss 14: Vikas Gupta और Arshi Khan के बीच हुआ 'घमासान', आधी रात को एक दूसरे से की मार-पीट
फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और अर्शी खान (Arshi Khan) के बीच झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है. इस बार दोनों के झगड़े ने सारी हदें पार कर दी हैं. आने वाले एपिसोड्स में भी इन दोनों के बीच भयंकर लड़ाई होते हुए दिखने वाली है. इसकी जानकारी मेकर्स ने एक प्रोमो जारी करके दी है. इस प्रोमो में विकास गुप्ता अर्शी खान पर खूब भड़कते हुए दिखाई दे रहे हैं.

अर्शी खान-विकास गुप्ता के बीच भयंकर लड़ाई
प्रोमो में आप देख सकते हैं कि आधी रात को अर्शी खान (Arshi Gupta) विकास गुप्ता को नींद से जगाने के लिए कैप्टन रूम में जाती हैं और उन्हें जगाने की कोशिश करती हैं. जिसके बाद विकास गुप्ता (Vikas Gupta) अर्शी खान पर भड़क जाते हैं. वो उनसे कहते हैं कि वो उन्हें जितना सताने की कोशिश कर रही हैं न ये उन पर उतना ही भारी पड़ने वाला है. मगर इसके बाद ये लड़ाई और भी ज्यादा आगे बढ़ती है और फिर गुस्से में आकर विकास गुप्ता अर्शी खान के सिर पर बोतल से पानी उड़ेल देते हैं. जिसके बाद अर्शी खान भी वैसा ही करती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शो से बाहर हुए थे विकास गुप्ता
बता दें कि विकास गुप्ता (Vikas Gupta) और अर्शी खान के बीच दुश्मनी की शुरुआत उस वक्त हुई जब दोनों ने एक दूसरे के माता-पिता को लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए थे. जिसके बाद अर्शी खान ने विकास गुप्ता पर आरोप लगाया कि वो अपनी मां तक की इज्जत नहीं करते. इसी बात पर भड़कते हुए पहले विकास गुप्ता ने गुस्से में अर्शी खान को पूल में धक्का मारकर गिरा दिया था, जिसके बाद बिग बॉस ने विकास गुप्ता को बाहर का रास्ता दिखा दिया था. हालांकि, शो में विकास गुप्ता की दोबारा एंट्री हुई थी.

VIDEO

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.