फिल्‍म 'ऐ दिल है मुश्किल' का नया गाना रिलीज, रणबीर और ऐश्‍वर्या के बीच जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री
Advertisement

फिल्‍म 'ऐ दिल है मुश्किल' का नया गाना रिलीज, रणबीर और ऐश्‍वर्या के बीच जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री

फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' इन दिनों लगातार चर्चा में हैं। इस फिल्‍म दूसरा गाना रिलीज हो गया है। इस नए गाने 'बुल्‍लेया...' में रणबीर कपूर और ऐश्‍वर्या राय के बीच जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री देखने को मिली है। फिल्म का यह दूसरा गाना है जिसे रिलीज किया गया है। यह गाना रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन पर फिल्माया गया है। रिलीज होते ही इस गाने की काफी चर्चा है।

फोटो सौजन्‍य: यू-ट्यूब वीडियो ग्रैब

नई दिल्‍ली : फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' इन दिनों लगातार चर्चा में हैं। इस फिल्‍म दूसरा गाना रिलीज हो गया है। इस नए गाने 'बुल्‍लेया...' में रणबीर कपूर और ऐश्‍वर्या राय के बीच जबरदस्‍त केमिस्‍ट्री देखने को मिली है। फिल्म का यह दूसरा गाना है जिसे रिलीज किया गया है। यह गाना रणबीर कपूर और ऐश्वर्या राय बच्चन पर फिल्माया गया है। रिलीज होते ही इस गाने की काफी चर्चा है।
 
सूफी धुन वाले इस गाने में रणबीर का रॉकस्‍टार अंदाज भी देखने को मिला है। गाना 'बुल्लेया' एक सूफी लव सॉन्ग है। गाने को रणबीर, ऐश्वर्या पर फिल्माया गया है। इसमें दोनों के बीच की केमिस्ट्री काफी हॉट नजर आ रही है। इस फिल्म की रिलीज से पहले ही काफी चर्चा हो रही है। ऐश्वर्या राय बच्चन, अनुष्का शर्मा और रणबीर कपूर इस फिल्म में मुख्‍य किरदार में हैं। यह फिल्‍म दीवाली के मौके पर रिलीज होगी।

सुनें गाना:-

Trending news