Akshay Kumar की इन दो शर्तों की वजह से अटक गई ये फिल्म, मेकर्स को हुआ बड़ा नुकसान
Advertisement

Akshay Kumar की इन दो शर्तों की वजह से अटक गई ये फिल्म, मेकर्स को हुआ बड़ा नुकसान

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म Hera Pheri को बहुत लोग पसंद करते हैं. यही कारण है कि मेकर्स 'हेरा फेरी' का तीसरा भाग बनाना चाहते हैं, लेकिन अब इस फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म Hera Pheri को बहुत लोग पसंद करते हैं. यह फिल्म लगभग 20 साल पहले रिलीज हुई थी. फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), परेश रावल (Paresh Rawal) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) की एक्टिंग ने लोगों का भरपूर एंटरटेनमेंट किया था. इस फिल्म को आज एक कल्ट कॉमेडी का दर्जा प्राप्त है. फिल्म 'हेरी फेरी' को मिले प्यार का ही नतीजा था कि इसका दूसरा भाग भी सिनेमाघरों में सफल रहा.

  1. फिल्म Hera Pheri को बहुत लोग पसंद करते हैं
  2. यह फिल्म लगभग 20 साल पहले रिलीज हुई थी
  3. इस फिल्म पर काफी मीम्स भी बन चुके हैं

'हेरा फेरी' है दमदार फिल्म

'हेरा फेरी' सीरीज के डायलॉग्स आज हर किसी की जुबान पर हैं और उन पर काफी मीम्स भी बन चुके हैं. यही कारण है कि मेकर्स 'हेरा फेरी' का तीसरा भाग बनाना चाहते हैं. हालांकि इसका तीसरा भाग काफी लंबे समय से अटका पड़ा है. कुछ समय पहले निर्माता फिरोज नाडियाडवाला ने 'हेरा फेरी' (Hera Pheri 3) का तीसरा भाग अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी के बिना ही शुरू कर दिया था. उसमें फिरोज नाडियाडवाला ने अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और जॉन अब्राहम (John Abraham) की एंट्री कराई थी जबकि बाबू भैया यानी परेश रावल का किरदार वैसे ही बनाए रखा था.

बंद हुई 'हेरा फेरी 3' की शूटिंग

इस फिल्म की शूटिंग शुरू होने के कुछ दिनों बाद मेकर्स ने इसे बंद कर दिया. ऐसा सुनने में आया कि मेकर्स ने पैसों की कमी के चलते यह फैसला लिया है. ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो 'हेरा फेरी' (Hera Pheri) के मेकर्स एक बार फिर से इसे शुरू करना चाहते हैं और इस बार वो अक्षय कुमार के साथ ही इस फिल्म को बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं. लेकिन अक्षय कुमार ने मेकर्स के सामने 2 ऐसी शर्तें रख दी हैं कि उन्हें अपने हाथ पीछे खींचने पड़े हैं.

अक्षय कुमार की दो शर्तें

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने मेकर्स से फिल्म 'हेरा फेरी 3' के प्रॉफिट में से 70 प्रतिशत हिस्सा मांगा है. इसके साथ-साथ अक्की चाहते हैं कि 'हेरा फेरी 3' का डायरेक्शन राज शांडिल्य करें. 'हेरा फेरी 3' के मेकर्स ने अक्षय कुमार की शर्तें सुनने के बाद विचार करने का समय मांगा है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news