अब्बास-मस्तान की ये फिल्म बनी बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्लॉप, देखने पहुंचा सिर्फ 1 शख्स!
Advertisement

अब्बास-मस्तान की ये फिल्म बनी बॉलीवुड की सबसे बड़ी फ्लॉप, देखने पहुंचा सिर्फ 1 शख्स!

बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में देने वाले निर्माता-निर्देशक ने ये कभी नहीं सोचा होगा कि उनकी कोई फिल्म बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी फ्लॉप हो सकती हैं. बॉलीवुड को बाजीगर, 'अजनबी', 'ऐतराज', 'हमराज', 'बादशाह', 'रेस' और 'रेस 2' जैसी सुपर-डुपर हिट फिल्में देने वाले अब्बास-मस्तान की हालिया रिलीज फिल्म 'मशीन' बुरी तरह से फ्लॉप हो गई है. 

'मशीन' देखने पहुंचा बस 1 शख्स (FILM POSTER)

नई दिल्ली : बॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में देने वाले निर्माता-निर्देशक ने ये कभी नहीं सोचा होगा कि उनकी कोई फिल्म बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी फ्लॉप हो सकती हैं. बॉलीवुड को बाजीगर, 'अजनबी', 'ऐतराज', 'हमराज', 'बादशाह', 'रेस' और 'रेस 2' जैसी सुपर-डुपर हिट फिल्में देने वाले अब्बास-मस्तान की हालिया रिलीज फिल्म 'मशीन' बुरी तरह से फ्लॉप हो गई है. 

दरअसरल, फिल्ममेकर अब्बास-मस्तान ने अपने ही निर्देशन में अपने बेटे मुस्तफा का बॉलीवुड डेब्यू करवाया. मुस्तफा फिल्म 'मशीन' में बतौर हीरो लॉन्च हुए, लेकिन उन्होंने खुद और उनके पिता ने कभी ये नहीं सोचा होगा कि ये फिल्म इतनी बड़ी फ्लॉप साबित होगी. 

कई स्ट्रग्लिंग एक्टर को स्टार बनाने वाले अब्बाज-मस्तान ने कभी नहीं सोचा होगा कि जब वो अपने ही बेटे को लॉन्च करेंगे, तो उसका ये हाल होगा. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म को देखने के लिए सिर्फ एक ही शख्स देखने पहुंचा.

अब्बास मस्तान की फिल्म मशीन 17 मार्च को रिलीज हुई और बॉलीवुड के इतिहास में शायद ऐसा पहली बार हुआ जब अब्बास-मस्तान जैसे बड़े फिल्ममेकर के निर्देशन में बनी कोई फिल्म इतनी बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई. खबर है कि हाल ही में मुंबई के जुहू के एक पीवीआर में सिर्फ एक शख्स इस फिल्म को देखने पहुंचा. इसके बाद इस फिल्म के इस सारे शो कैंसिल कर दिए गए. 

इस फिल्म के इस तरह फ्लॉप होने के पीछे बड़ी वजह ये है कि ना तो इस फिल्म की कहानी में दम था और न ही क्लाइमेक्स में. इस फिल्म में अब्बास के बेटे मुस्तफा बर्मावाला ने काम किया है. इसके अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी, दलीप ताहिल और रोनित रॉय भी हैं. 

25 करोड़ की लागत से बनाई गई फिल्म मशीन अब तक फिल्म सिर्फ लगभग 2 करोड़ ही कमा कर पाई है.

Trending news