Breaking News
  • रिया और शाविक की जमानत याचिका पर सुनवाई 29 सितंबर तक टली

मशहूर फिल्म निर्माता हरीश शाह का निधन, कैंसर से हारी जिंदगी की जंग

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता हरीश शाह ने 76 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है. 

मशहूर फिल्म निर्माता हरीश शाह का निधन, कैंसर से हारी जिंदगी की जंग
मशहूर हिंदी सिनेमा के प्रोड्यूसर हरीश शाह

नई दिल्ली: फिल्म इंडस्ट्री के लिए यह साल एक के बाद एक बुरी खबरें लेकर आ रहा है. ऐसा लग रहा है कि यह सिलसिला थमने का नाम ही नहीं रहा है. अब एक और दुखद खबर सामने आई है कि फिल्म निर्माता हरीश शाह का निधन हो गया है. हरीश शाह काफी मशहूर हिंदी सिनेमा के प्रोड्यूसर थे जिन्होंने बॉलीवुड को कई यादगार फिल्में दी हैं. हरीश शाह ने 76 साल की उम्र में आखिरी सांस ली है. 

हमारी सहयोगी वेबसाइट Bollywoodlife.Com की खबर के अनुसार आज सुबह करीब 7 बजे उनका निधन हो गया है. अंतिम समय में निर्माता अपने निवास पर ही थे. हरीश शाह ने 'काला सोना', 'धन दौलत', 'जलजला' और 'अब इंसाफ होगा' जैसी कई फिल्में दी थी. रिपोर्ट्स की मानें तो हरीश शाह कैंसर जैसी बीमारी से जूझ रहे थे.=

राष्ट्रपति पुरस्कार
आपको बता दें कि हरीश शाह ने राष्ट्रपति पुरस्कार जैसा सम्मान भी हासिल किया था. एक शॉर्ट फिल्म 'वाय मी' बनाई थी जिसे राष्ट्रपति की ओर से सम्मानित भी किया गया था. उनके मौत की खबर से बॉलीवुड एक बार फिर सदमे में है. 

कुछ देर में होगा अंतिम संस्कार 
हरीश शाह के भाई विपुल शाह भी एक जाने माने फिल्म निर्माता हैं. विपुल ने बताया है कि हरीश शाह का अंतिम संस्कार आज दोपहर पवन हंस शमशान घाट में किया जाएगा है.

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें