आयुष्मान और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का ट्रेलर हुआ रिलीज, WATCH
Advertisement

आयुष्मान और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' का ट्रेलर हुआ रिलीज, WATCH

फिल्म का ट्रेलर काफी इंटरेस्टिंग और फनी है. फिल्म की कहानी भले ही रोमांटिक हो लेकिन इस फिल्म में एक मैसेज भी है. दरअसल, ट्रेलर देखने पर आपको पता चलेगा कि फिल्म में मुदित को (आयुष्मान खुराना) एक जैंट्स प्रॉबल्म है, जिस वजह से उनकी शादी में परेशानी आ रही है.

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है 'शुभ मंगल सावधान' (फोटो-ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना और एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर एक बार फिर फिल्म 'शुभ मंगल सावधान' में साथ नजर आने वाले हैं. दरअसल, इस फिल्म के एक पोस्टर को सोमवार को ही रिलीज किया गया था जिसमें आयुष्मान खुराना और भूमि पे़डनेकर ताजमहल के आगे बेठे हुए हैं. पोस्टर में आयुष्मान ने भूमि की गोद में सिर रखा हुआ है और दोनों हैडफोन से गाने सुन रहे हैं. इस पोस्टर को शेयर करते हुए यह भी बताया गया है कि फिल्म का ट्रेलर 1 अगस्त को रिलीज होगा और अब फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो गया है.

फिल्म का ट्रेलर काफी इंटरेस्टिंग और फनी है. फिल्म की कहानी भले ही रोमांटिक हो लेकिन इस फिल्म में एक मैसेज भी है. दरअसल, ट्रेलर देखने पर आपको पता चलेगा कि फिल्म में मुदित को (आयुष्मान खुराना) एक जैंट्स प्रॉबल्म है, जिस वजह से उनकी शादी में परेशानी आ रही है. अब यह जैंट्स प्रोबल्म क्या है यह जानने के लिए तो आपको फिल्म के रिलीज होने का इंतजार करना होगा. 

1 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि यह फिल्म तमिल की फिल्म 'कल्याना समयल साधम' का रीमेक है और इस फिल्म को आर.एस. प्रसन्ना ने डायरेक्ट किया है. यह फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होगी. 

Trending news