close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

बिहार में बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए मनोज वाजपेयी और पंकज त्रिपाठी, लगाई मदद की गुहार

बीते कई दिनों से बिहार के राजधानी पटना समेत कई जिले लगातार बारिश के चलते बाढ़ की चपेट में हैं. ऐसे में अब बॉलीवुड सितारो ने मदद के लिए लोगों से गुहार लगाई है...

बिहार में बाढ़ पीड़ितों के लिए आगे आए मनोज वाजपेयी और पंकज त्रिपाठी, लगाई मदद की गुहार

नई दिल्ली: बीते कई दिनों से बिहार के राजधानी पटना (Patna) समेत कई जिले लगातार बारिश के चलते बाढ़ (Flood) की चपेट में हैं. तकरीबन 15 से ज्यादा जिलों में बाढ़ का ऐसा प्रकोप है कि लोगों की जान खतरे में आ चुकी है. ऐसे में अब बॉलीवुड सितारो ने मदद के लिए लोगों से गुहार लगाई है. 

अब बिहार के लोगों की मदद के लिए बिहार से आने वाले बॉलीवुड सितारों ने अपने कदम बढ़ाए हैं. जिसमें पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpaay) सबसे आगे आए हैं. इन दोनों सितारों ने बिहार की मदद के लिए मुख्यमंत्री राहत कोष में मदद देने की अपील की है. 

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने ट्वीट करते हुए लिखा है 'बिहार को हम सबके मदद की ज़रूरत है, इस वक्त. नीचे डिटेल है मुख्यमंत्री राहत कोष का. मेरी संवेदना और प्रार्थना है, हालात जल्दी बेहतर हों.' पंकज त्रिपाठी ने मुख्यमंत्री राहत कोष का लिंक भी शेयर किया है.

वहीं मनोज वाजपेयी (Manoj Bajpaay) ने भी मुख्यमंत्री राहत कोष का लिंक भी शेयर किया और लोगों से मदद करने की अपील की है. 

बता दें कि इन दिनों हालात बिगड़ने के चलते पटना में बाढ़ (Bihar Flood)  राहत कार्य (Flood Relief Work) की कमान एनडीआरएफ (NDRF), एसडीआरएफ (SDRF) के साथ साथ वायुसेना के हेलिकॉप्टर्स ने भी संभाली हुई है. लेकिन अब भी हालात नार्मल होते नजर नहीं आ रहे.  

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें