फिल्म निर्माताओं को भरोसा, Beyond The Clouds से धमाल मचा देंगे ईशान और मालविका
Advertisement

फिल्म निर्माताओं को भरोसा, Beyond The Clouds से धमाल मचा देंगे ईशान और मालविका

जी स्टूजियोज और नमह पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म दुनियाभर में 20 अप्रैल को रिलीज होगी. जी स्टूडियोज के बिजनेस प्रमुख सुजय कुट्टी ने कहा, "माजिद मजीदी की हर फिल्म रिश्ते, भावनाओं और परिवार पर आधारित होती हैं. 

फिल्म निर्माताओं को भरोसा, Beyond The Clouds से धमाल मचा देंगे ईशान और मालविका

नई दिल्ली: आगामी फिल्म 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' के निर्माताओं को पूरा भरोसा है कि फिल्म के कलाकार ईशान खट्टर और मालविका मोहनन अपने दिल छू लेने वाले अभिनय से सभी को प्रभावित करने में सफल होंगे. दोनों कलाकार ईरानी फिल्मकार माजिद मजीदी की भारतीय पृष्ठभूमि पर निर्मित इस फिल्म के साथ अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं. निर्माताओं ने सोमवार को फिल्म का दूसरा ट्रेलर जारी किया. फिल्म भाई और बहन की दिल छू लेने वाली कहानी है.

जी स्टूजियोज और नमह पिक्चर्स द्वारा निर्मित फिल्म दुनियाभर में 20 अप्रैल को रिलीज होगी. जी स्टूडियोज के बिजनेस प्रमुख सुजय कुट्टी ने कहा, "माजिद मजीदी की हर फिल्म रिश्ते, भावनाओं और परिवार पर आधारित होती हैं. 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में उन्होंने इस विश्वास को और भी बल दिया है, जिसमें उन्होंने खून से नहीं बल्कि प्यार से बंधे पारिवारिक रिश्तों को दर्शाया है." कुट्टी ने कहा, "ट्रेलर में दर्शकों को दो प्रतिभाशाली नए चेहरों के माध्यम से इन खूबसूरत भावनाओं की झलक दिखाई गई."

बता दें, इस फिल्म के ट्रेलर को सोमवार को रिलीज किया गया है और ट्रेलर में भाई-बहन के रिश्ते को बेहद की खूबसूरती से दिखाया गया है. इसके साथ ही इस फिल्म में दोनों के सपनों को भी दिखाया गया है लेकिन हकीकत में उलझी दोनों की जिंदगी क्या मोड़ लेती है यह देखना काफी दिलचस्प होगा. इस फिल्म के ट्रेलर में ही ईशान और मालविका की एक्टिंग काफी जबरदस्त लग रही है. वहीं फिल्म का प्लोट भी दिल को छू लेने वाला है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

(इनपुट आईएएनएस से भी)

Trending news