close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

कोहली के बचाव में उतरे ये फिल्मकार, कहा- एक जवाब से क्रिकेटर के बारे में राय न बनाएं

'मुल्क' के डायरेक्टर ने अपने एक ट्वीट में कहा, "दोस्तों, कोई बात नहीं. कोहली युवा हैं. एक्साइटेड हो जाते हैं.

कोहली के बचाव में उतरे ये फिल्मकार, कहा- एक जवाब से क्रिकेटर के बारे में राय न बनाएं
अनुभव सिन्हा ने लोगों से कहा कि इस टिप्पणी के कारण कोहली की छवि का आंकलन न करें. (PHOTO:DNA)

मुंबई: एक क्रिकेट प्रशंसक के लिए 'भारत छोड़ने' की टिप्पणी के कारण विवादों में घिरे क्रिकेटर विराट कोहली के समर्थन में फिल्मकार अनुभव सिन्हा उतरे हैं. अनुभव ने लोगों से कहा कि इस टिप्पणी के कारण कोहली की छवि का आंकलन न करें, उनके बारे में कोई फैसला न करें.

'मुल्क' के डायरेक्टर ने अपने एक ट्वीट में कहा, "दोस्तों, कोई बात नहीं. कोहली युवा हैं. एक्साइटेड हो जाते हैं. हां, सही है कि उस प्रशंसक के सवाल का जवाब इससे अच्छे तरीके से दिया जा सकता था, लेकिन इस टिप्पणी को लेकर उनके बारे में राय न बनाएं. वैसे भी, आजकल किसी भी मामले में लोगों को दूसरे देश भेजने का प्रचलन चला हुआ है."

कोहली ने सोमवार को अपने 30वें जन्मदिन पर 'विराट कोहली ऑफिशियल एप' को लांच किया था. इस दौरान एक प्रशंसक ने उनसे कहा था कि उसे कोहली की टीम के खेल के बजाए इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों का खेल देखने में अधिक आनंद आता है. इसकी प्रतिक्रिया में कोहली ने उस प्रशंसक को एक वीडियो के जरिए देश छोड़कर जाने की बात कही थी, जिसने विवाद का रूप ले लिया.


फिल्मकार अनुभव सिन्हा. (फाइल फोटो)

अपनी इस टिप्पणी के कारण आलोचना के घेरे में आए कोहली ने मुद्दे की गरमी को कम करने की कोशिश की और कहा कि उनकी बात को हल्के-फुल्के अंदाज में लिया जाना चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि वह हर किसी की पसंद की आजादी के पक्षधर हैं.

अपने ट्वीट के जरिए कोहली ने कहा, "मुझे लगता है कि ट्रोलिंग करना मेरे लिए नहीं हैं. मैं ट्रोल होने के साथ रहूंगा. मैंने तो यह कहा था टिप्पणी में 'इन भारतीयों' का उल्लेख कैसे किया गया था, बस. मैं पसंद की आजादी के चुनाव का पक्षधर हूं. इस चीज को अधिक गंभीरता से न लें और त्यौहार के सीजन का आनंद लें. सभी को प्यार."

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें