close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म में काम हुई अनुराग कश्यप की एंट्री, निभाएंगे ये किरदार

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बॉलीवुड में पहचान अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से मिली थी जिसके बाद नवाज की एक्टिंग का पूरा बॉलीवुड कायल हो गया. 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म में काम हुई अनुराग कश्यप की एंट्री, निभाएंगे ये किरदार
नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अनुराग कश्यप (फोटो साभार- Instagram)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी इन दिनों अपने भाई की डेब्यू फिल्म 'बोले चूड़ियां' में बिजी चल रहे हैं. इस फिल्म में लीड रोल में नवाजुद्दीन नजर आएंगे, वहीं उनके भाई शम्स नवाब सिद्दीकी बतौर निर्देशक इसे डायरेक्ट करेंगे. इस फिल्म की स्टार कास्ट लगातार चर्चा में बनी हुई है जिसमें अब फिल्ममेकर अनुराग कश्यप की एंट्री हो गई है. बता दें कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी को बॉलीवुड में पहचान अनुराग कश्यप की फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से मिली थी जिसके बाद नवाज की एक्टिंग का पूरा बॉलीवुड कायल हो गया. 

अनुराग ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि मैं फिल्म कर रहा हूं और इस बारे में अभी बस यही जानता हूं. ऐसा पहली बार है जब नवाज ने मुझे कुछ करने के लिए बुलाया है और मैं उन पर भरोसा करता हूं. अनुराग और नवाजुद्दीन इससे पहले फिल्म 'ब्लैक फ्राइडे', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'रमन राघव 2.0' और नेटफ्लिक्स ओरिजिनल की वेब सीरीज 'सैक्रेड गेम्स' में साथ काम कर चुके हैं. 

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' से बर्बाद हो गई अनुराग कश्यप की जिंदगी, TWEET कर किया खुलासा

बता दें कि फिल्म में 'बोले चूड़ियां' में नवाज एक जुनूनी आशिक का किरदार निभाएंगे और वह फिल्म के लिए तैयारियां पहले ही शुरू कर चुके हैं. फिल्म रिलीज से पहले ही विवादों में आ चुकी है. कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि फिल्म में लीड रोल प्ले कर रही एक्ट्रेस मौनी रॉय को रिप्लेस कर दिया गया है जिसके बाद मौनी रॉय का बयान भी आया था. खबरों को सच मानें तो अब फिल्म में नई एक्ट्रेस की एंट्री होगी जिसके बारे में अभी कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें