आर्टिकल 35A के बाद विवेक अग्निहोत्री ने की PM मोदी से ये मांग, बोले- 'अब अरबन नक्सल की बारी'
Advertisement

आर्टिकल 35A के बाद विवेक अग्निहोत्री ने की PM मोदी से ये मांग, बोले- 'अब अरबन नक्सल की बारी'

फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर सरकार को इस फैसले की बधाई दी है. वहीं एक्टर विवेक ओेबेरॉय ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को बधाई दी है. 

विवेक अग्निहोत्री (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: देश में दोबारा जनबल से लौटी पीएम नरेंद्र मोदी की सरकार ने वापसी के दो महीने के अंदर ही जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 35A को हटा दिया है. इस फैसले के बाद से ही सोशल मीडिया पर कई हैशटैग ट्रेंड कर रहे हैं. इसी बॉलीवुड हस्तियों ने भी सरकार के इस फैसले की सराहना करते हुए अपना सपोर्ट पीएम मोदी को दिया है. फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर हैंडल पर सरकार को इस फैसले की बधाई दी है. वहीं एक्टर विवेक ओेबेरॉय ने भी अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह को बधाई दी है. 

विवेक अग्निहोत्री इंडस्ट्री के उन सेलेब्स में से एक हैं जो हमेशा से पीएम मोदी की नीतियों और फैसलों का समर्थन करते आए हैं. विवेक ने अपने ट्विटर पर पोस्ट पर लिखा कि कश्मीर का हल निकल आया है. विवेक ने पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा कि अब नक्सल और अर्बन नक्सल का सफाया करने की बारी है. 

जम्मू-कश्मीर से हटा आर्टिकल 35A, परेश रावल बोले- 'अब कोई नहीं पड़ेगा बीमार'

 

वहीं एक्टर विवेक ओबेरॉय ने ट्विटर पोस्ट पर लिखा कि अखंड भारत के सपने को पूरा करने में कितने जवान शहीद हो गए और आज वो सपना पूरा हो गया है. पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह को बहुत-बहुत बधाई और शुक्रिया. 

आर्टिकल 35A: अनुपम खेर बोले- 'निकल आया कश्मीर का हल', अशोक पंडित ने भी किया समर्थन

 

बता दें कि बॉलीवुड सेलब्स इस फैसले के आने के बाद से ही लगातार अपनी प्रतिक्रिया सोशल मीडिया पर रख रहे हैं. इस फैसले के आते ही बॉलीवुड हस्तियों ने भी इसका समर्थन करना शुरू कर दिया है. अनुपम खेर के बाद बीजेपी नेता और एक्टर परेश रावल ने भी ट्विटर पर पोस्ट करते हुए पीएम मोदी और गृहमंत्री अमित शाह के फैसले का सपोर्ट किया है. वहीं फिल्ममेकर अशोक पंडित ने भी इस फैसले का समर्थन किया है. अशोक पंडित ने अपने ट्विटर पोस्ट पर लिखा कि एक देश में दो विधान, दो प्रधान और दो निशान नहीं हो सकते. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

 

Trending news