Lockdown के कारण रुकी Ranbir और Alia की शादी, बताया- जल्द लेना चाहते हैं फेरे
Advertisement

Lockdown के कारण रुकी Ranbir और Alia की शादी, बताया- जल्द लेना चाहते हैं फेरे

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) की शादी पर हर किसी की निगाहें टिकी हैं. अब एक्टर ने बताया है कि वह जल्द ही शादी करना चाहते हैं.

आलिया भट्ट और रणबीर सिंह, सौ. इंस्टाग्राम.

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट ( Alia Bhatt) का रिलेशन अब किसी से छुपा नहीं है. दोनों अब खुल्लम खुल्ला एक दूसरे का हाथ थामें भी नजर आते हैं, लेकिन खास बात ये है कि दोनों ने फिर भी खुद कभी अपने रिश्ते पर आधिकारिक महुर नहीं लगाई है. इसके बावजूद फैंस लंबे समय से दोनों की शादी का इंतजार कर रहे हैं. 2019 से ही खबरें जोरों पर हैं कि ये कपल शादी करने वाला है, लेकिन अब पहली बार खुद रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के साथ अपनी शादी पर मुहर लगाई है.

  1. रणबीर कपूर ने आलिया के साथ अपनी शादी पर मुहर लगा दी है
  2. रणबीर ने कहा-अगर महामारी नहीं होती तो उनकी शादी हो गई होती
  3. रणबीर और आलिया ब्रह्मास्त्र फिल्म में साथ नजर आएंगे

हाल ही में राजीव मसंद को दिए एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट के बारे में बात की. साथ ही शादी के प्लान्स (Wedding Plan) भी बताए हैं. रणबीर ने बताया है कि लॉकडाउन में दोनों ने साथ में वक्त बिताया है.

रणबीर ने बताया लॉकडाउन में क्या किया

रणबीर ने बताया कि जहां वह पूरा दिन फिल्में और शोज देखते थे तो वहीं दूसरी तरफ आलिया कुछ न कुछ नया सीखती थीं. रणबीर ने लॉकडाउन में क्या सीखा? इस पर कहा, 'आलिया ने गिटार सीखने से लेकर स्क्रीनराइटिंग तक की क्लास ली थी, लेकिन उन्होंने कोई क्लास नहीं ली.'

रणबीर ने बताया कि लॉकडाउन (Lockdown) के शुरुआत में तो हम परिवार की परेशानियों से गुजर रहे थे, लेकिन बाद में मैंने किताबें पढ़ने के साथ परिवार के साथ समय बिताया और दिन में 2 से 3 फिल्में भी देखीं.

शादी पर रणबीर का बयान

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने पहली बार अपनी और आलिया की शादी के बारे में खुलकर बात करते हुए कहा, 'अगर हमारी जिंदगी में ये महामारी नहीं आई होती तो अब तक शादी हो चुकी होती.'  एक्टर ने कहा, 'जिंदगी के इस लक्ष्य पर मैं जल्द ही टिक मार्क करना चाहता हूं.' रणबीर ने कहा कि आलिया अपनी जिंदगी में बहुत कुछ हासिल करना चाहती हैं.

इस फिल्म में साथ दिखेंगे दोनो

आलिया और रणबीर पहली बार ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं. इस फिल्म को अयॉन मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं. ये फिल्म दो भागों में रिलीज की जाएगी. इसका पहला भाग इसी साल दिसंबर में रिलीज होने वाला था, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ा दिया गया है.  फिल्म में रणबीर और आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, मौनी रॉय अहम रोल निभाते नजर आएंगे.

Trending news