close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

मॉडल ने अभिनेता एजाज खान पर लगाए अश्लील मैसेज और तस्वीरें भेजने का आरोप

मॉडल ऐश्वर्या चौबे ने बिग बॉस का हिस्सा रह चुके एक्टर एजाज खान पर अश्लील मैसेज और तस्वीरें भेजने का आरोप लगाया है। ऐश्वर्या ने वर्सोवा पुलिस थान में एजाज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने एजाज को पूछताछ के लिए बुलाया है।

मॉडल ने अभिनेता एजाज खान पर लगाए अश्लील मैसेज और तस्वीरें भेजने का आरोप

मुंबई : मॉडल ऐश्वर्या चौबे ने बिग बॉस का हिस्सा रह चुके एक्टर एजाज खान पर अश्लील मैसेज और तस्वीरें भेजने का आरोप लगाया है। ऐश्वर्या ने वर्सोवा पुलिस थान में एजाज के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने एजाज को पूछताछ के लिए बुलाया है।

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक मॉडल की शिकायत के आधार पर वर्सोवा पुलिस ने अभिनेता के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है। शिकायत में मॉडल ने कहा, 'यह कोई पब्लिसिटी स्टंट नहीं है। यह शिकायत एजाज खान को बेनकाब करने के लिए दी गई है।'

मॉडल का आरोप है कि एजाज से उसकी मुलाकात एक शूटिंग के दौरान हुई। जिसके बाद एजाज उन्हें एक मशहूर डायरेक्टर की बर्थडे पार्टी में ले गया, लेकिन इसके बाद एजाज ने मॉडल से नाजायज मांग शुरू कर दी, जिसका मॉडल ने जब विरोध किया तो वो उन्हें अश्लील मेसेज और फोटोग्राफ्स भेजने लगे।

उधर, एजाज खान ने कहा है कि उनके ऊपर लगाए गए आरोप झूठे हैं। एक समाचार चैनल से बातचीत में एजाज ने कहा कि रमजान का महीना चल रहा है, वह झूठ नहीं बोल रहे हैं।

गौरतलब है कि ऐश्वर्या खुद को सलमान खान का फैन बताती हैं।