Rakhi Sawant और उनके भाई के खिलाफ दिल्ली में FIR, ये है मामला
Advertisement

Rakhi Sawant और उनके भाई के खिलाफ दिल्ली में FIR, ये है मामला

कोर्ट के आदेश पर दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने राखी सावंत, उनके भाई राकेश सावंत और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. जांच के दौरान सामने आने वाले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस राखी सावंत को पूछताछ के लिए बुला सकती है.

फाइल फोटो.

नई दिल्ली: दिल्ली के विकासपुरी थाने में बॉलीवुड की 'ड्रामा क्वीन' राखी सावंत (Rakhi Sawant) के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है. जानकारी के मुताबिक FIR में राखी के भाई राकेश सावंत (Rakesh Sawant) और कुछ अन्य लोगों के भी नाम हैं. यह मुकदमा कोर्ट के आदेश पर दर्ज किया गया है. पुलिस के मुताबिक, एक फिल्म बनाने और डांस इंस्टिट्यूट खोलने के नाम पर राखी के भाई ने शैलेश श्रीवास्तव नाम के शख्स से 6 लाख रुपये लिए थे. कहा गया था कि राखी सावंत इस डांस इंस्टिट्यूट का हिस्सा होंगी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ. 

क्या है मामला

पुलिस के मुताबिक, मामला साल 2017 का है. शिकायतकर्ता ने राकेश सावंत को 2 किश्तों में 6 लाख रुपये दिए. जिसमें राकेश सावंत की तरफ से दिसंबर 2017 में 7 लाख रुपये वापस देने का वादा किया गया था. लेकिन पैसा वापस नहीं लौटाया गया. पुलिस ने कोर्ट के आदेश के बाद 22 फरवरी को धोखाधड़ी IPC420/120 B/34 की धाराओं में केस रजिस्टर कर लिया है.

ये भी पढ़ें- Rakhi Sawant का खुलासा- 'मुझे बंदूक की नोंक पर Ritesh संग रचानी पड़ी शादी'

राखी सावंत से जल्द हो सकती है पूछताछ

कोर्ट के आदेश पर दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. जांच के दौरान सामने आने वाले साक्ष्यों के आधार पर पुलिस राखी सावंत को भी पूछताछ के लिए बुला सकती है.

Trending news