एक से बढ़कर एक नमूने! WhatsApp पर ₹‌‌50 में सलमान की 'राधे' बेच रहा था, फिर हुआ ऐसा

फिल्म के लीक होने के बाद 'राधे - योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe Your Most Wanted Bhai) के मेकर्स ने बांद्रा के सायबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. 

एक से बढ़कर एक नमूने! WhatsApp पर ₹‌‌50 में सलमान की 'राधे' बेच रहा था, फिर हुआ ऐसा
सलमान खान

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की बहुप्रतीक्षित फिल्म राधे (Radhe) रिलीज के चंद घंटों के भीतर फेसबुक, व्हाट्सएप और टेलीग्राम जैसे तमाम प्लेटफॉर्म्स पर लीक हो गई थी. पायरेसी के खिलाफ पहले ही आवाज उठा चुके सलमान खान (Salman Khan) ने लोगों द्वारा ऐसा किए जाने पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया था और अब राधे (Radhe) की पायरेसी करने वालों पर धड़ाधड़ कार्रवाई भी शुरू हो गई है.

फेसबुक यूजर के खिलाफ FIR
फिल्म के लीक होने के बाद 'राधे - योर मोस्ट वांटेड भाई' (Radhe Your Most Wanted Bhai) के मेकर्स ने बांद्रा के सायबर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने एक फेसबुक यूजर के खिलाफ FIR दर्ज की है जो कथित तौर पर व्हाट्सएप के जरिए 50 रुपये में सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे (Radhe) का पायरेटेड वर्जन बेच रहा था.

5 पार्ट्स में शेयर हो रही फिल्म
रिपोर्ट के मुताबिक इस यूजर ने फेसबुक पर पोस्ट डाली थी कि वह 50 रुपये में सलमान खान (Salman Khan) की नई फिल्म राधे व्हाट्सएप के जरिए उपलब्ध करा रहा है. मेकर्स भी इस बात की शिकायत कर चुके हैं कि सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे को 5 टुकड़ों में व्हाट्सएप के जरिए शेयर किया जा रहा है और इसके लिए लोग पैसे के लेनदेन भी कर रहे हैं.

सलमान ने की थी ये अपील
बता दें कि सलमान खान (Salman Khan) ने फिल्म की रिलीज से पहले एक वीडियो जारी करके अपने फैंस से अपील की थी कि वो सिर्फ आधिकारिक तरीके से ही इस फिल्म को देखें और पायरेटेड वर्जन को अवॉइड करें. सलमान खान (Salman Khan) की इस अपील का असर तब बेअसर होता दिखा जब रिलीज के चंद मिनटों के भीतर ही सलमान की राधे अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर फ्लोट करने लगी.

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Riddhima Kapoor ने नेपोटिस्म पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, Ranbir और Kareena का यूं किया बचाव

इसे भी पढ़ें: Riddhima Kapoor ने नेपोटिस्म पर पहली बार तोड़ी चुप्पी, Ranbir और Kareena का यूं किया बचाव

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Zee News App: पाएँ हिंदी में ताज़ा समाचार, देश-दुनिया की खबरें, फिल्म, बिज़नेस अपडेट्स, खेल की दुनिया की हलचल, देखें लाइव न्यूज़ और धर्म-कर्म से जुड़ी खबरें, आदि.अभी डाउनलोड करें ज़ी न्यूज़ ऐप.