Kangna Ranaut ने किया अगली फिल्म Aparajitha Ayodhya का ऐलान, खुद करेंगी डायरेक्शन
Advertisement

Kangna Ranaut ने किया अगली फिल्म Aparajitha Ayodhya का ऐलान, खुद करेंगी डायरेक्शन

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) फिल्म 'अपराजिता अयोध्या' (Aparajitha Ayodhya) में निर्माता और निर्देशक दोनों की जिम्मेदारी निभाने वाली हैं.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: पिछले साल 2019 में पहली बार कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' (Manikarnika-The Queen of Jhansi) का सह-निर्देशन किया था, जिसमें उन्होंने मुख्य भूमिका भी निभाई थी. हाल ही में उन्होंने केवी विजयेंद्र प्रसाद द्वारा लिखित अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अपराजिता अयोध्या' (Aparajitha Ayodhya) के बारे में बात की. केवी विजयेंद्र प्रसाद ने बाहुबली सीरीज और 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' की पटकथा लिखी थी. फिल्म प्रसिद्ध राम मंदिर के मामले पर लिखी गई है.

  1. कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' का सह-निर्देशन किया था
  2. उन्होंने अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'अपराजिता अयोध्या' के बारे में बात की
  3. फिल्म प्रसिद्ध राम मंदिर के मामले पर लिखी गई है

कंगना इस प्रोजेक्ट का निर्देशन करती नजर आएंगी. उन्होंने इस खबर की पुष्टि करते हुए कहा, 'फिल्म का निर्देशन करने की योजना मेरे लिए नहीं थी. मैंने इसे एक परियोजना के रूप में शुरू किया था, जिसे मैंने अवधारणा स्तर पर काम किया था. मैं इसे तैयार करना चाहती थी और इसके लिए किसी अन्य निर्देशक में भूमिका करना चाहती थी. हालांकि, केवी विजयेंद्र प्रसाद ने जो स्क्रिप्ट साझा किया, वह एक बड़े कैनवास पर सेट की गई फिल्म थी, कुछ हद तक जो मैंने पहले निर्देशित भी किया है. मेरे सहयोगी भी उत्सुक थे. मैं इसे निर्देशित कर रही हूं यह सोच कर. आखिरकार, मुझे भी लगा कि अगर मैं इस फिल्म को पसंद करती हूं तो शायद यह सबसे अच्छा है. इसलिए, यह सब व्यवस्थित रूप से हुआ.' बता दें कि,फिल्म का निर्माण उनके प्रोडक्शन हाउस द्वारा किया जाएगा.

यह फिल्म एक स्वतंत्र निर्देशक के रूप में उनकी पहली परियोजना होगी, लेकिन कंगना बताती हैं कि वह इसके बारे में घबराई नहीं हैं, 'यह मुझे परेशान नहीं करता है. यह कठिन तब होता है जब आपको किसी और की दृष्टि को आगे ले जाना पड़ता है और इसमें कहीं न कहीं आपकी खुद की दृष्टि मिलती है. इस मामले में, मैंने इस फिल्म पर पूरा काम किया है, और आपने विचार की स्पष्टता होने के बाद यह बहुत सरल और सरल होता जा रहा है.'

कंगना ने बताया कि, इस फिल्म में वह अभिनय नहीं करेंगी क्योंकि वह चाहती हैं कि उनका ध्यान पूरी तरह से फिल्म निर्माता के रूप में फिल्म के लिए होना चाहिए, 'मैं फिल्मकार के रूप में फिल्म पर अपना ध्यान केंद्रित रखना चाहती हूं, पूरी तरह से मेरे लिए, यह एक विवादास्पद विषय नहीं है. मैं इसे प्रेम, विश्वास और एकता की कहानी के रूप में देखती हूं, और हर चीज के ऊपर, यह देवत्व की कहानी है.'

एंटरटेनमेंट की और खबरें पढ़ें

Trending news