First Look: Valentine’s Day पर रिलीज होगी आलिया भट्ट रणवीर सिंह की 'गली बॉय'

'गली बॉय' के डायलोग जोया अख्‍तर के भाई फरहान अख्‍तर लिख रहे हैं. अपनी इस नई फिल्‍म के लिए रणवीर सिंह काफी तैयारी कर रहे हैं और अपने बाल कटवाकर वह अपने इस नए किरदार के लिए भी तैयार हो गए हैं.

First Look: Valentine’s Day पर रिलीज होगी आलिया भट्ट रणवीर सिंह की 'गली बॉय'
'गली बॉय' में आलिया और रणवीर की जोड़ी पहली बार साथ नजर आएगी. (फोटो साभार @@FarOutAkhtar/Twitter)

नई दिल्‍ली: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की फ्रेश जोड़ी को स्‍क्रीन पर साथ देखने के लिए उनके फैन्‍स काफी बेकरार है. ऐसे में इन दोनों के फैन्‍स के लिए खुशखबरी आई है. आलिया रणवीर की फिल्‍म 'गली बॉय' अगले साल वैलेंटाइन्‍स डे पर रिलीज होने वाली है. आलिया और रणवीर दोनों ने इस फिल्‍म की रिलीज डेट के साथ ही अपना पहला लुक भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इस फिल्‍म का निर्देशन जोया अख्तर कर रही हैं. 'गली बॉय' के लिए रणवीर ने अपना काफी वजन घटाया है. इस फिल्‍म के लुक की बात करें तो दोनों ही किरदार काफी इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं.

जोया अख्‍तर के साथ 'दिल धड़कने दो' के बाद यह रणवीर सिंह की दूसरी फिल्‍म होगी. जोया बड़े सितारों वाली फिल्मों के बजाय उम्दा कहानियों वाली फिल्मों के बेहतर प्रदर्शन करने के नए चलन को 'एक बड़ा सकारात्मक बदलाव' मानती हैं. आप भी देखें आलिया और रणवीर का यह लुक.

 

'गली बॉय' के डायलोग जोया अख्‍तर के भाई फरहान अख्‍तर लिख रहे हैं. अपनी इस नई फिल्‍म के लिए रणवीर सिंह काफी तैयारी कर रहे हैं और अपने बाल कटवाकर वह अपने इस नए किरदार के लिए भी तैयार हो गए हैं. इस फिल्‍म में रणवीर सिंह एक रैपर बने नजर आएंगे. जोया अख्‍तर की यह फिल्‍म एक ऐसे लड़के की कहानी है जो मुंबई की झुग्‍गी बस्‍ती में रहता है और फिर रैपर बनता है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें