जारी हुआ 'हंगामा 2' का FIRST LOOK, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

जारी हुआ 'हंगामा 2' का FIRST LOOK, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

एक बार फिर प्रियदर्शन अपने कॉमेडी जोन के दर्शकों को इस धमाकेदार फिल्म का सीक्वल गिफ्ट करने वाले हैं.

Trending Photos

    जारी हुआ 'हंगामा 2' का FIRST LOOK, इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी फिल्म

    नई दिल्ली: कई सालों से हिंदी फिल्मों से दूर रहे कॉमेडी फिल्मों के मशहूर निर्देशक प्रियदर्शन (Priyadarshan) एक बार फिर वापसी करने जा रहे हैं. प्रियदर्शन के डायरेक्शन में बनी साल 2003 की फिल्म 'हंगामा' आज भी लोगों को ठहाके मार-मारकर हंसने पर मजबूर करती है. इस फिल्म में परेश रावल, आफताब शिवदासानी, अक्षय खन्ना और रिमी सेन ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. अब एक बार फिर प्रियदर्शन अपने कॉमेडी जोन के दर्शकों को इस धमाकेदार फिल्म का सीक्वल गिफ्ट करने वाले हैं. अब प्रियदर्शन इस फिल्म के सीक्वल 'हंगामा 2 (Hungama 2)' के लिए कमर कस चुके हैं. मंगलवार को इस फिल्म का फर्स्ट लुक भी जारी कर दिया गया है, जिसे फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है.

    ये भी पढ़ें : रानू मंडल से कन्नी काटते दिखे हिमेश रेशमिया, बोले- मैं उनका मैनेजर नहीं हूं

    फिर बनने जा रही है ब्लॉक बस्टर कॉमेडी फिल्म 'हंगामा', ये एक्टर निभाएगा लीड रोल!

    'मलाल' से डेब्यू कर चुके मीजान जाफरी को लीड एक्टर के तौर पर इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. मीजान के अलावा शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, प्रणीता सुभाष और परेश रावल भी इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में नजर आएंगे. फिल्म के पहले पोस्टर में मीजान के प्रणीता और परेश रावल के साथ शिल्पा शेट्टी साथ खड़ी नजर आ रही हैं. हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान प्रियदर्शन ने बताया, "मुझे एक हिंदी फिल्म का निर्देशन करते हुए छह साल हो गए हैं. अब मैं पूरी तरह से कॉमेडी के साथ वापस आ गया हूं, लेकिन मेरी फिल्म में कोई अश्लीलता कोई दोहरे अर्थ वाली बात नहीं होगी. 'हंगामा 2' मेरी सभी कॉमेडी की तरह साफ-सुथरी और पारिवारिक होगी." 

    बता दें कि 'हंगामा' प्रियदर्शन की अपनी 1984 की मलयालम फिल्म 'पूचाककोरु मुक्कुटी' की रीमेक थी. प्रियदर्शन ने कहा, "मुझे पता है कि हंगामा 16 साल पहले आई थी, लेकिन लोग अभी भी इसे नहीं भूले हैं. इसके अलावा, मैं प्रोड्यूसर्स वीनस रिकॉर्ड्स एंड टेप्स के साथ एक गजब की कैमिस्ट्री शेयर करता हूं. मैंने उनके साथ कई बेहतरीन फिल्में बनाई हैं, जिनमें 'गरम मसाला' और 'हलचल' भी शामिल हैं.'' उन्होंने कहा, "यह एक ताजा कहानी होगी. हमने नई कॉमेडी फिल्म को भी 'हंगामा 2' को शीर्षक देने का फैसला किया क्योंकि इसमें मस्ती, शरारत और हंगामा का मिजाज वैसा ही होगा." यह फिल्म अगले साल 14 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

    बॉलीवुड की और भी खबरें यहां पढ़ें

    Trending news