सामने आया 'लाल सिंह चड्ढा' का FIRST LOOK, आमिर खान बोले- 'सत श्री अकाल जी'

अमिर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सोमवार को अचानक से फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का फर्स्ट लुक शेयर कर सबको चौंका दिया.

सामने आया 'लाल सिंह चड्ढा' का FIRST LOOK, आमिर खान बोले- 'सत श्री अकाल जी'
यह फिल्म अगले साल यानी 2020 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी (फोटो साभारः आमिर खान, ट्विटर)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha)' की शूटिंग को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा करीना कपूर (Kareena kapoor) नजर आने वाली हैं. इसी बीच अमिर खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सोमवार को अचानक से फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' का फर्स्ट लुक शेयर कर सबको चौंका दिया. आमिर ने इस पोस्टर को शेयर करते हुए लिखा, 'सत श्री अकाल जी... मैं लाल... लाल सिंह चड्ढा'.

वायरल हुआ फिल्म का फर्स्ट लुक 
आमिर द्वारा इस फिल्म के फर्स्ट लुक के शेयर करते ही यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. साथ 'लाल सिंह चड्ढा' ट्विटर पर ट्रेंड भी करने लगा है. बता दें, यह जोड़ी पहले भी फिल्म 'थ्री इडियट' और 'तलाश' में नजर आ चुकी है और दोनों ही फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस करने में सफल रही थी. इससे साफ जाहिर होता है कि दर्शकों को यह जोड़ी पसंद है.

मिली जानकारी के अनुसार आमिर खान की यह आगामी फिल्म हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स की फिल्म 'फॉरेस्ट गैंप' का हिंदी रिमेक है. यह फिल्म ऑस्कर अवॉर्ड जीतने वाली बेहद चर्चित फिल्म है. इसलिए आमिर भी इस फिल्म के लिए जमकर मेहनत करने वाले हैं. यह फिल्म अगले साल यानी 2020 में क्रिसमस के मौके पर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें