close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पुलिस की वर्दी में रानी मुखर्जी ने की धमाकेदार वापसी, पावरफुल है 'मर्दानी 2' का First Look

'मर्दानी' के पहले भाग को प्रदीप सरकार ने निर्देशित किया था. 'मर्दानी 2' का निर्देशन डेब्यू करने जा रहे निर्देशक गोपी पुथरण द्वारा किया जाएगा. फिल्म के इस साल के अंत में रिलीज होने की संभावना है. 

पुलिस की वर्दी में रानी मुखर्जी ने की धमाकेदार वापसी, पावरफुल है 'मर्दानी 2' का First Look
(फोटो साभार- Yash Raj Films)

नई दिल्ली : बॉलीवुड में अपनी अदाकारी से सबके दिल जीतने वाली एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) शादी और बेटी के जन्म के बाद फिर से कमबैक कर चुकी हैं. रानी मुखर्जी की फिल्म 'मर्दानी' फैंस के बीच काफी पसंद की गई थी. अब इस फिल्म का सीक्वल पार्ट जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म से रानी मुखर्जी का फर्स्ट लुक भी ऑउट कर दिया गया है. यश राज फिल्म्स ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर मर्दानी की शिवानी शिवाजी रॉय की पहली झलक शेयर की है. 

रानी मुखर्जी बड़े पर्दे पर आखिरी बार 2018 में फिल्म 'हिचकी' में दिखाई दीं थी. 'मर्दानी' के पहले भाग को प्रदीप सरकार ने निर्देशित किया था. 'मर्दानी 2' का निर्देशन डेब्यू करने जा रहे निर्देशक गोपी पुथरण द्वारा किया जाएगा. फिल्म के इस साल के अंत में रिलीज होने की संभावना है. 

चीनी BOX OFFICE पर रानी की 'हिचकी' का कहर जारी, आमिर की इस फिल्म के रिकॉर्ड को तोड़ा

बता दें कि रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म 'हिचकी' चीनी बॉक्स-ऑफिस जबरदस्त कमाई करने में सफल रही. बता दें कि इससे पहले आमिर खान की 'दंगल', 'सीक्रेट सुपरस्‍टार', इरफान खान की 'हिंदी मीडियम' जैसी फिल्‍मों ने चीन में काफी अच्‍छा बिजनेस किया है. इससे साफ है कि भारतीय फिल्‍मों को देश से बाहर भी चीन के तौर पर एक बड़ा बाजार मिल गया है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें