'केदारनाथ' से सारा अली खान का फर्स्ट लुक आया सामने, आपने देखा?
Advertisement

'केदारनाथ' से सारा अली खान का फर्स्ट लुक आया सामने, आपने देखा?

फिल्म के फर्स्ट लुक में सारा सूट में नजर आ रही हैं और उन्होंने छतरी पकड़ रखी है और वह घोड़े पर बैठी हुई हैं. 

इस तस्वीर को फिल्म के डायरेक्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. (फोटो-इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान बहुत जल्द फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. इस फिल्म में वह सुशांत सिंह राजपूत के अपॉजिट नजर आएंगी. कुछ वक्त से इस फिल्म की शूटिंग केदारनाथ में चल रही थी और अब फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल पूरा हो गया है और फिल्म की टीम मुंबई लौट आई है. बता दें, कि इसी बीच फिल्म से सारा का लुक भी सामने आ गया है. सारा फिल्म के फर्स्ट लुक में बेहद प्यारी दिख रही हैं. 

  1. फर्स्ट लुक में सारा काफी सिंपल अवतार में दिख रही हैं.
  2. सारा की यह फिल्म 2018 में रिलीज होगी.
  3. फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत भी मुख्य भूमिका मे हैं.

यह भी पढ़ेंफिल्म 'केदारनाथ', सारा अली खान के नखरों से परेशान हुए क्रू मेंबर्स!

फिल्म के फर्स्ट लुक में सारा सूट में नजर आ रही हैं और उन्होंने छतरी पकड़ रखी है और वह घोड़े पर बैठी हुई हैं. इसके अलावा, तस्वीर में पीछे की ओर पहाड़ नजर आ रहे हैं. अगर सारा की बात करें तो वह इस तस्वीर में उनको देख कर लग रहा है कि वह कुछ सोच रही हैं. तस्वीर में सारा का लुक काफी सिंपल है. 

 

So pretty! #saraalikhan #kedarnath

A post shared by ۰ sara ali khan pataudi fc ۰ (@saraalikhanx) on

बता दें, इस फिल्म का निर्माण बालाजी मोशन पिक्चर्स के सहयोग से टी-सीरीज, क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट, गाइ इन द स्काई पिक्चर्स द्वारा किया जा रहा है. फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर करेंगे. अभिषेक ने एक इंटरव्यू में कहा था, "निर्माताओं की इस साझेदारी ने हमारी फिल्म की अहमियत काफी बढ़ा दी है और हम उनका सहयोग व समर्थन पाने को लेकर रोमांचित और आभारी हैं." फिल्म की प्रेम कहानी पवित्र केदारनाथ मंदिर के कस्बे की पृष्ठभूमि पर आधारित है. यह 2018 की गर्मियों में रिलीज होने की उम्मीद है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news