इंतजार खत्म! 'जुड़वा 2' का पहला गाना 'चलती है क्या 9 से 12' हुआ रिलीज
Advertisement

इंतजार खत्म! 'जुड़वा 2' का पहला गाना 'चलती है क्या 9 से 12' हुआ रिलीज

इस गाने की धुन इतनी जबरजस्त है कि कहा जा सकता है कि आने वाले कई दिनों तक यह गाना आपके जहन से नहीं उतर पाएगा. बता दें कि यह गाना साल 1997 में आई फिल्म 'जुड़वा' के गाने 'टन टना टन' का रीक्रिएटेड वर्जन है.

29 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: 'जुड़वा 2' का पहला गाना 'चलती है क्या 9 से 12' फाईनली रिलीज हो गया है. इस गाने को कुछ देर पहले ही वरुण धवन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. फिल्म के इस गाने को शेयर करते हुए वरुण ने लिखा है कि 'गणेश चतुर्थी के अवसर पर टनटनाटन' इज बैक. ये तो तय है कि फिल्म के इस गाने में जैकलीन फर्नांडीज, वरुण धवन और तापसी पन्नू की परफॉर्मेंस को आप भी काफी पसंद करने वाले हैं. 

  1. 'जुड़वा 2' का पहला गाना हुआ रिलीज.
  2. 1997 की फिल्म 'जुड़वा' का रीक्रिएटेड वर्जन.
  3. गाने में दिखी वरुण-जैकलीन और तापसी की जबरदस्त परफॉर्मेंस.

यह भी पढ़ें: वरुण ने जैकलीन और तापसी को छोड़ इस एक्ट्रेस से कहा 'चलती है क्या 9 से 12', देखें वीडियो

इस गाने की धुन इतनी जबरजस्त है कि कहा जा सकता है कि आने वाले कई दिनों तक यह गाना आपके जहन से नहीं उतर पाएगा. बता दें कि यह गाना साल 1997 में आई फिल्म 'जुड़वा' के गाने 'टन टना टन' का रीक्रिएटेड वर्जन है. जैसा कि सभी जानते है कि वरुण एक अच्छे डांसर है और इस गाने को देखकर लग रहा है कि वह दिल खोलकर नाचे हैं और वहीं जैकलीन और तापसी की बात करें तो दोनों ने भी इस गाने में अपनी परफॉर्मेंस से चार चाँद लगा दिए है.

फिल्म के इस गाने को देव नेगी और नेहा कक्कर ने गाया है और गाने को अनु मलिक द्वारा कंपोज किया गया है. यह फिल्म 29 सितंबर को रिलीज होगी.  

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news